होम /न्यूज /खेल /VIDEO: पंड्या ब्रदर्स के बिछड़ने से हार्दिक की भाभी हुईं भावुक, IPL 2022 से पहले लिखा इमोशनल पोस्ट

VIDEO: पंड्या ब्रदर्स के बिछड़ने से हार्दिक की भाभी हुईं भावुक, IPL 2022 से पहले लिखा इमोशनल पोस्ट

हार्दिक पंड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने आईपीएल 2022 से पहले पंडया बंधुओं के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है. (Photo-Hardik/Instagram)

हार्दिक पंड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने आईपीएल 2022 से पहले पंडया बंधुओं के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है. (Photo-Hardik/Instagram)

Krunal Pandya’s wife Pankhuri Sharma on Hardik Pandya: हार्दिक पंडया और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंडया आईपीएल 2022 में एक ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. अनुभवी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनके बड़े भाई क्रुणाल (Krunal Pandya)  आईपीएल 2022 के 15वें एडिशन में अलग-अलग फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. आईपीएल (IPL) के इतिहास में ऐसा पहली बार है जब पंडया ब्रदर्स (Pandya Brothers) एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे. हार्दिक पंड्या की भाभी यानी क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ( Pankhuri Sharma) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले दोनों भाइयों के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है. हार्दिक और क्रुणाल पिछले कुछ वर्षों से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का अहम हिस्सा रहे हैं. दोनों ने अपने शानदार प्रदर्शन से कई बार मुंबई को जीत दिलाई है.

बड़ौदा की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले पंडया बंधुओं को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले टीम से रिलीज कर दिया था. इसके बाद हार्दिक को आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने 15 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है. हार्दिक गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. आईपीएल में हार्दिक पहली बार किसी टीम की अगुआई करेंगे. दूसरी ओर, क्रुणाल को आईपीएल की एक अन्य नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जॉयंट्स (Lucknow Super Giants) ने अपने साथ जोड़ा है. क्रुणाल को सुपर जॉयंट्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा है.

महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसा क्यों कहा? घर में जाने के बाद तो वाइफ ही नंबर-1 होती है, देखें वायरल VIDEO

हरभजन सिंह सहित ये क्रिकेटर भी राजनीति में आजमा चुके हैं हाथ, कोई पास तो कोई हुआ फेल

पंखुड़ी शर्मा ने पुराने दिनों को याद किया है, जब वह पंडया बंधुओं को स्टेडियम में पहुंचकर स्टैंड्स से चीयर करती थीं. हार्दिक की भाभी को इस बात का दुख है कि इस बार दोनों भाई किसी एक फ्रेंचाइजी की ओर से नहीं खेलेंगे. पंखुड़ी ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर दोनों भाइयों की एक वीडियो शेयर की है जिसमें दोनों को एक साथ खेलते हुए और मस्ती करते हुए दिखाया गया है. वीडियो के बैकग्राउंड में एक इमोशनल गाना भी बज रहा है.

अपनी इमोशनल पोस्ट में पंखुड़ी ने लिखा है, ‘ मेरे सबसे अच्छे लड़कों के लिए!! पिछले 6 वर्षों से मैंने आप दोनों को एक ही स्टैंड से चीयर किया है, लेकिन इस बार यह अलग होने जा रहा है. आप दोनों को एक दूसरे के खिलाफ खेलते देखते हुए थोड़ा दर्द होगा. हार्दिक पंडया मैं आपको दूसरे स्टैंड से चीयर करती रहूंगी!! अभी और हमेशा.’ आईपीएल का 15वां सीजन 26 मार्च से आयोजित होगा. खिताबी मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा. लीग में कुल 70 मुकाबले खेले जाएंगे.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, Krunal pandya, Lucknow Super Giants

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें