Home /News /sports /

Harleen Deol Catch Video: हरलीन देओल ने बाउंड्री पर 'सुपरवुमेन' बन पकड़ा अद्भुत कैच, हर कोई रह गया हैरान

Harleen Deol Catch Video: हरलीन देओल ने बाउंड्री पर 'सुपरवुमेन' बन पकड़ा अद्भुत कैच, हर कोई रह गया हैरान

हरलीन देओल (Harleen Deol) इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में हवा में छलांग लगाकर पकड़े गए एमी जोन्स (Amy Jones) के कैच के कारण इन दिनों सुर्खियों में हैं. 
(फोटो साभार-वीडियो ग्रैब)

हरलीन देओल (Harleen Deol) इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में हवा में छलांग लगाकर पकड़े गए एमी जोन्स (Amy Jones) के कैच के कारण इन दिनों सुर्खियों में हैं. (फोटो साभार-वीडियो ग्रैब)

ENGW vs INDW 1st T20I: बारिश से प्रभावित पहले टी20 मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 18 रन से हराया. हालांकि हार से ज्यादा से चर्चे हरलीन देओल के असाधारण कैच की हो रही है.

    नई दिल्ली. इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने पहले टी20 मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 18 रन से हरा दिया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 177 रन बनाए. बारिश से प्रभावित मुकाबले में भारत को मिले लक्ष्य को डी/एल नियम (Duckworth Lewis Rule) के तहत फिर से निर्धारित किया गया. टीम इंडिया को जीत के लिए 8.4 ओवर में 73 रन बनाने थे. भारतीय टीम 3 विकेट खोकर सिर्फ 54 रन बना सकी और 18 रन से मैच गंवा दिया. तीन टी20 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है और दूसरा मुकाबला 11 जुलाई को खेला जाएगा.

    इस मैच में हरलीन का एक शानदार कैच सुर्खियों में रहा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हरलीन ने ने इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर बाउंड्री लाइन पर हवा में डाइव लगाकर एमी जोन्स (Ami Jones) का शानदार कैच लपका. हरलीन के इस बेहतरीन कैच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. हरलीन देओल लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रही थीं. इंग्लैंड की विकेटकीपर एमी जोन्स स्ट्राइक पर थीं.





    खतरनाक दिख रही जोन्स ने शिखा पांडे की गेंद को डीप में खेला. सभी ने सोचा कि यह गेंद आसानी से बाउंड्री लाइन पार कर जाएगी लेकिन हरलीन ने जबरदस्त फील्डिंग कर दी. हरलीन ने कैच पकड़ने के लिए हवा में छलांग लगा दी. हरलीन और बाउंड्री रोप के बीच सिर्फ कुछ सेंटीमीटर का ही फासला था. हरलीन ने गेंद को हवा में बाउंड्री के अंदर की ओर उछाल दिया और खुद बाउंड्री के बाहर कूद गईं, लेकिन पल भर में ही फिर से बाउंड्री के अंदर हवा में गोता लगाते हुए कैच लपक लिया.

    Tags: Cricket news, Harleen Deol, India vs England 2021, Indian women cricketer, Indian Womens Team

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर