Home /News /sports /

watch video how lasith malinga teaches riyan parag on yorkers ahead of gt vs rr qualifer 1 match ipl

'यॉर्कर' की काट ढूंढने 'गुरु' लसिथ मलिंगा की शरण में पहुंचा बल्लेबाज, फ्रेंचाइजी ने शेयर किया VIDEO

गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL क्वालिफायर 1 मुकाबले से पहले मलिंगा युवा बल्लेबाज रियान पराग को यॉर्कर से निपटने की कला सिखाते नजर आए. (PIC.Screengrab)

गुजरात टाइटंस के खिलाफ IPL क्वालिफायर 1 मुकाबले से पहले मलिंगा युवा बल्लेबाज रियान पराग को यॉर्कर से निपटने की कला सिखाते नजर आए. (PIC.Screengrab)

Lasith Malinga teaches Riyan Parag on Yorker: राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रियान पराग मौजूदा आईपीएल में यॉर्कर गेंदों के खिलाफ संघर्ष करते हुए नजर आए हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालिफायर 1 मुकाबले से पहले पराग को गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा यॉर्कर के खिलाफ खेलने की तरकीब बताते हुए नजर आए. इसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. रियान आईपीएल के किसी एक सीजन में सबसे ज्यादा कैच लपकने वाले भारतीय फील्डर बन गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का पहला क्वालिफायर नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मंगलवार (24 मई) को खेला जाएगा. इस मुकाबले को जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी जबकि हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए एक और मौका मिलेगा. राजस्थान के बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) इस अहम मुकाबले को लेकर काफी उत्सुक हैं. उन्होंने गुजरात के धुरंधर गेंदबाजों के खिलाफ निपटने की तैयारी कर ली है. यहां तक की यॉर्कर गेंदों की काट ढूढने के लिए वह ‘यॉर्कर किंग’ लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की शरण में पहुंच चुके हैं.

लसिथ मलिंगा राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच हैं. उन्हें ‘यॉर्कर’ किंग के रूप में जाना जाता है. अब वह युवा बल्लेबाजों को इस हथियार से निपटने की कला सीखा रहे हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालिफायर 1 मुकाबले से पहले मलिंगा युवा रियान पराग को यॉर्कर के खिलाफ खेलने की कला सीखा रहे हैं. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस टीम में मोहम्मद शमी और लॉकी फर्ग्यूसन जैसे विश्व स्तरीय तेज गेंदबाज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:भारतीय क्रिकेटर का दिखा कूल अंदाज… पेरिस में फैमिली संग मना रहा छुट्टियां, खूबसूरत तस्वीरें हो रहीं VIRAL

उमरान मलिक को टीम इंडिया तक पहुंचाने वाला दोस्त हुआ गदगद, लिखी दिल की बात

राजस्थान रॉयल्स ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में लसिथ मलिंगा बल्लेबाज रियान पराग को यह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि यॉर्कर के खिलाफ कैसे खेलना है. राजस्थान रॉयल्स के बॉलिंग कोच मलिंगा युवा बल्लेबाज को गाइड कर काफी खुश नजर आ रहे हैं. रियान आईपीएल के 15वें एडिशन में यॉर्कर गेंदों के खिलाफ संघर्ष करते हुए दिखाई दिए. रियान पराग मौजूदा आईपीएल में अभी तक 15 कैच लपक चुके हैं. वह आईपीएल के किसी एक सीजन में सबसे ज्यादा कैच लपकने वाले भारतीय हैं.

राजस्थान रॉयल्स 2018 के बाद प्लेऑफ में पहुंची है

राजस्थान रॉयल्स की टीम 2018 के बाद से पहली बार प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही है. पहले एडिशन की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी संजू सैमसन के हाथों में है. संजू सैमसन की अगुआई वाली टीम खिताबी सूखे को खत्म करना चाहेगी. राजस्थान ने शेन वॉर्न की कप्तानी में साल 2008 में इस टूर्नामेंट को अपने नाम किया था. राजस्थान रॉयल्स की टीम खिताब जीतकर दिवंगत शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि देना चाहेगी.

Tags: IPL, IPL 2022, Lasith malinga, Rajasthan Royals, Riyan parag

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर