Home /News /sports /

watch video how virat kohli gave a heart winning reaction to mukesh choudhary rcb vs csk match

VIDEO: विराट से CSK के गेंदबाज को LIVE मैच में क्यों मांगनी पड़ी माफी? देखिए कोहली का वायरल रिएक्शन

सीएसके के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने विराट कोहली से मांगी माफी. (PIC-Screengrab)

सीएसके के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने विराट कोहली से मांगी माफी. (PIC-Screengrab)

Virat Kohli reaction to Mukesh chaudhary: अनकैप्ड तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने जब विराट कोहली से माफी मांगी तब आरसीबी के पूर्व कप्तान ने शानदार खेल भावना का परिचय दिया. कोहली के लिए मौजूदा आईपीएल कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने इस आईपीएल में अभी तक सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है. कोहली ने कप्तान फाफ डुप्लेसी के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 173 रन बनाए.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने 11वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 13 रन से हराकर आईपीएल (IPL) में छठी जीत दर्ज की. इस जीत से आरसीबी टीम के 12 अंक हो गए हैं और वह 10 टीमों की अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 33 गेंदों पर 30 रन बनाए. कोहली को मोईन अली ने बोल्ड किया. मैच के शुरुआत में एक समय ऐसा आया जब चेन्नई के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी को विराट कोहली से माफी मांगनी पड़ी. विराट कोहली ने जो रिएक्शन दिया वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल, आरसीबी की पारी का पहला ओवर चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Chaudhary) डालने आए. इस ओवर की पांचवीं गेंद पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने चौका जड़ दिया. इसके बाद मुकेश ने अगली गेंद इन स्विंगर की, जिसे विराट ने रक्षात्मक तरीके से बैक टू द बॉलर खेला. इस दौरान विराट क्रीज पर आगे निकल चुके थे. मुकेश ने गेंद को उठाया और स्ट्राइक छोर पर सीधे थ्रो किया, जो कोहली के बैक साइड पर जाकर लगी, तब कोहली पीछे मुड़कर डाइव के जरिए क्रीज में लौटने का प्रयास कर रहे थे. इसके बाद मुकेश चौधरी ने तुरंत विराट से माफी मांगी, लेकिन कोहली ने हंसकर इस बात को टाल दिया, जैसे मानो वह कह रहे हों कि कोई बात नहीं, क्रिकेट में ऐसा होता रहता है.

मुकेश 9 मैचों में 11 विकेट झटक चुके हैं

विराट और मुकेश चौधरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. मुकेश चौधरी ने आईपीएल 2022 में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है. बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने डेब्यू के बाद मौजूदा सीजन के 9 मैचों में 11 विकेट चटकाए हैं.

आरसीबी को लगातार तीन हार के बाद मिली जीत 

मैच की बात करें तो, महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी के बाद मैन ऑफ द मैच हर्षल पटेल (35/3) और ग्लेन मैक्सवेल (22/2) की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रन से हरा दिया. आसीबी की टीम ने लगातार तीन हार के बाद जीत का स्वाद चखा. चेन्नई की यह 10 मैचों में सातवीं हार है और टीम प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के कागार पर पहुंच गई है.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Rcb vs csk, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर