होम /न्यूज /खेल /VIDEO: गजब है रोहित शर्मा भी, पहले फोटोग्राफर पर भड़के फिर रुके और पोज देकर खिंचवाई फोटो

VIDEO: गजब है रोहित शर्मा भी, पहले फोटोग्राफर पर भड़के फिर रुके और पोज देकर खिंचवाई फोटो

कोच राहुल द्रविड़ के साथ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा-twitter page BCCI

कोच राहुल द्रविड़ के साथ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा-twitter page BCCI

4 दिसंबर यानी रविवार से बांग्लादेश के खिलाफ पहला मुकाबला खेला जाना है. इस मैच से होने से पहले टीम इंडिया के सीनियर खिला ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

रोहित शर्मा ने मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर की क्लास लगा दी
रोहित बोले क्या करते हो तुम लोग ऐसे फोटो लेकर

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त बांग्लादेश के दौरे पर है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का इस दौरे पर पहुंचने वक्त का एक वीडियो वायरल हो रहा है. भारतीय टीम को बांग्लादेश में वनडे और टेस्ट सीरीज खेलना है. 4 दिसंबर यानी रविवार से ही पहला मुकाबला खेला जाना है. इस मैच से होने से पहले टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस की और पसीना बहाया. कप्तान रोहित जब बांग्लादेश के लिए रवाना हुए तो एयरपोर्ट पर उन्होंने फोटोग्राफर की क्लास लगा दी.

ऑस्ट्रेलिया में खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद कप्तान रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया था. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में वह कई सीनियर खिलाड़ियों को साथ वापसी कर रहे हैं. कोच राहुल द्रविड़ भी छुट्टी के बाद इस सीरीज में टीम के साथ नजर आए. बांग्लादेश में एयरपोर्ट पर भारतीय कप्तान के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

रोहित का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मुंबई से बांग्लादेश दौरे के लिए रवाना होने से पहले फोटोग्राफर से बात करते नजर आ रहे हैं. कप्तान ने पूछा कि क्या करते हो यार ऐसे तुमलोग फोटो लेकर यार.

फोटोग्राफर ने जवाब दिया, कर ड्यूटी है हमारी, मीडिया से हैं हम सभी.रोहित ने कहा अच्छा ड्यूटी है क्या …
" isDesktop="true" id="4994427" >

इसके बाद जब फोटोग्राफर ने कहा सर हमारी ड्यूटी है और हमें आपकी फोटो चाहिए. यह सुनने के बाद कप्तान एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए वापस लौटे, रुके और रुककर कुछ वक्त के लिए फोटो खिंचवाने के लिए पोज दिया. इतना ही नहीं उन्होंने फोटोग्राफर को अंदर आने के लिए भी कहा.

Tags: India vs Bangladesh, Rohit sharma, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें