होम /न्यूज /खेल /Video: कुलदीप यादव ने फिर डाली वही करामाती गेंद, पहले बाबर आजम अब द.अफ्रीकी बल्लेबाज बना शिकार

Video: कुलदीप यादव ने फिर डाली वही करामाती गेंद, पहले बाबर आजम अब द.अफ्रीकी बल्लेबाज बना शिकार

kuldeep yadav -AP

kuldeep yadav -AP

चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने घरेलू मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में भी कमाल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

साउथ अफ्रीका के खिलाफ कुलदीप ने डाली करामाती गेंद
फैंस को आई 2019 के वनडे विश्व कप का आई याद
पहले बाबर आजम अब एडन मारक्रम हुए शिकार

नई दिल्ली. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दौरान कई नए खिलाड़ियों को मौका मिला है. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो वापसी की राह तलाश रहे हैं. चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने घरेलू मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में भी कमाल गेंदबाजी की. उन्होंने एक ऐसी जादुई गेंद डाली जिसने 2019 वनडे विश्व कप की याद ताजा कर दी.

गुरुवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से 50 ओवर की जगह 40-40 ओवर का कर दिया गया. भारत के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. साउथ अफ्रीका ने 4 विकेट पर 249 रन का स्कोर खड़ा किया. प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए कुलदीप यादव ने मैच के दौरान एक ऐसी गेंद डाली जो किसी भी स्पिनर के लिए ड्रीम डिलिवरी होती है.

कुलदीप यादव की जादुई गेंद

साउथ अफ्रीका की पारी के 17वें ओवर की आखिरी गेंद कुछ ऐसी पड़ी जिसे देखने वाली आंखों में चमक आ गई और मुंह से निकला वाह! वाह!, कुलदीप यादव की हल्की फ्लाइट दी गई गेंद पर एडन मारक्रम ने शाट खेला लेकिन गेंद उनके बैट और पैड के बीच से निकलकर गिल्लियां ले उड़ी, स्पिनर कुछ ऐसा था जो किसी को भी चकमा दे जाता.

बाबर आजम को भी दिया था चकमा

कुलदीप ने जो गेंद 06 अक्टूबर 2022 यानी गुरुवार को मारक्रम को डाली कुछ वैसी ही गेंद 2019 वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को डाली थी. लगभग ऐसी ही गेंद थी जिसने उनकी गिल्लियां उड़ा दी थी. सोशल मीडिया पर इन दोनों ही गेंद का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग कुलदीप के इस गेंद की तारीफ करते हुए इसे लगातार शेयर कर रहे हैं.

Tags: Babar Azam, India vs South Africa, Indian Cricket Team, Kuldeep Yadav, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें