होम /न्यूज /खेल /VIDEO: स्टार्क की हवा में लहराती हुई गेंद टप्पा खाने के बाद और हुई खतरनाक, स्टंप का कुछ यूं हुआ हाल

VIDEO: स्टार्क की हवा में लहराती हुई गेंद टप्पा खाने के बाद और हुई खतरनाक, स्टंप का कुछ यूं हुआ हाल

स्टार्क के हाथ से दिखा इनस्विंग का जादू. (Mitchell Starc/Instagram)

स्टार्क के हाथ से दिखा इनस्विंग का जादू. (Mitchell Starc/Instagram)

Australia vs West Indies: पर्थ टेस्ट में मिचेल स्टार्क ने जोशुआ डा सिल्वा को जिस गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिख ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पर्थ टेस्ट में मिचेल स्टार्क की उम्दा गेंदबाजी
जोशुआ डा सिल्वा को किया क्लीन बोल्ड
स्टार्क के हाथ से दिखा इनस्विंग का जादू

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia vs West Indies) के बीच जारी टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 30 नवंबर से पर्थ में खेला जा रहा है. पर्थ टेस्ट (Perth Test) के चौथे दिन की समाप्ति के बाद मेहमान टीम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपना दबदबा बनाए हुए है. पांचवें दिन अगर मेजबान टीम वेस्टइंडीज को ऑल आउट करने में कामयाब रहती है तो सीरीज में वह 1-0 की बढ़त हासिल कर लेगी.

पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) जबर्दस्त लय में नजर आ रहे हैं. उन्होंने टीम के लिए पहली पारी में 22 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 51 रन खर्च कर तीन विकेट चटकाए. स्टार्क के शिकार जर्मेन ब्लैकवुड (36), काइल मेयर्स (1) और विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डा सिल्वा (0) बने.

यह भी पढ़ें- रावलपिंडी टेस्ट में हैरी ब्रूक का डबल धमाका, इतिहास के पन्नों में दर्ज हुआ नाम

मिचेल स्टार्क ने पहली पारी में जोशुआ डा सिल्वा (Joshua Da Silva) को जिस गेंद पर बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. उस देख वहां उपस्थित हर कोई हैरान रह गया. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 85वां ओवर मिचेल स्टार्क लेकर आए. स्टार्क के इस ओवर की पहली ही तेजतर्रार इनस्विंग गेंद को जोशुआ समझने में नाकामयाब रहे. नतीजा यह रहा कि उन्हें बोल्ड होकर पवेलियन का रुख करना पड़ा.

जोशुआ पहले टेस्ट की पहली पारी में आठवें क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे. इस दौरान उन्होंने कुल तीन गेंदों का सामना किया, और बिना खाता खोले पवेलियन लौटे. वहीं बात करें पहले टेस्ट में स्टार्क के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए पहली पारी में जहां तीन सफलता प्राप्त की. वहीं दूसरी पारी में भी उनका शानदार प्रदर्शन जारी है. उन्होंने टीम के लिए दूसरी पारी में 13 ओवर की गेंदबाजी करते हुए एक सफलता प्राप्त की है.

Tags: Australia, Australia vs west indies, Mitchell Starc, West indies

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें