होम /न्यूज /खेल /मोहम्मद शमी ने T20 World Cup से पहले किसे दी प्यार नहीं करने की सलाह? VIDEO वायरल

मोहम्मद शमी ने T20 World Cup से पहले किसे दी प्यार नहीं करने की सलाह? VIDEO वायरल

मोहम्मद शमी इस समय एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. (mdshami.11/instaram)

मोहम्मद शमी इस समय एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. (mdshami.11/instaram)

Mohammed Shami Viral Video: मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में खेलना था लेकिन ऐन वक् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल हैं
शमी इस समय एनसीए में फिटनेस हासिल करने में जुटे हुए हैं
मोहम्मद शमी का फिटनेस टेस्ट अगले सप्ताह हो सकता है

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोम्मद शमी (Mohammed Shami) का इनदिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शमी प्यार नहीं करने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. शमी इस समय बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए स्टैंड बाय खिलाड़ियों में रखा गया है.

32 वर्षीय पेसर मोहम्मद शमी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील शेयर की है. वीडियो में शमी बॉलीवुड फिल्म हद कर दी आपने के सॉन्ग, ‘ओए राजू प्यार ना करियो…दिल टूट जाता है’ पर लिप्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यानी वह इशारों इशारों में यह सलाह देना चाहते हैं कि प्यार नहीं करना क्योंकि दिल टूट जाता है. शमी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:BAN v PAK: पाकिस्तान का न्यूजीलैंड में धमाकेदार आगाज, मोहम्मद रिजवान के आगे बांग्लादेशी गेंदबाज बेबस

Sanju Samson vs Rishabh Pant debate: संजू सैमसन या ऋषभ पंत में बेस्ट कौन? सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

शमी के रील को देखकर यूजर कुछ यूं ले रहे मजे
एक यूजर ने लिखा, ‘ बस करो शमी भाई, मजाक नहीं रहा अब ये.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ ये किस लाइन में आ गए भाई.’ जबकि तीसरे यूजर ने लिखा, ‘शमी भाई टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहो हो क्या?’ इसी तरह कई लोग शमी के वीडियो पर मजे ले रहे हैं. शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में खेलना था लेकिन ऐन समय पर वह कोविड से संक्रमित हो गए. अब वह फिटनेस हासिल करने के लिए एनसीए में हैं.

जसप्रीत बुमराह की जगह मिल सकता है मौका
शमी यदि फिट होते हैं तो उम्मीद है कि उन्हें चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह टी20 वर्ल्ड कप की मेन टीम में जगह मिल सकती है. हालांकि इस दौड़ में दीपक चाहर भी शामिल है. बीसीसीआई ने चोटिल बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. बुमराह स्ट्रेस फ्रेक्चर की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई शमी के फिटनेस टेस्ट का इंतजार कर रही है.

Tags: Indian Cricket Team, Mohammed Shami, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें