होम /न्यूज /खेल /एमएस धोनी बाइक से पहुंचे JSCA स्टेडियम... IPL की तैयारियों में जुटे.. वायरल हुआ VIDEO

एमएस धोनी बाइक से पहुंचे JSCA स्टेडियम... IPL की तैयारियों में जुटे.. वायरल हुआ VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी ट्रेनिंग के लिए बाइक से पहुचे JSCA स्टेडियम. (PTI)

महेंद्र सिंह धोनी ट्रेनिंग के लिए बाइक से पहुचे JSCA स्टेडियम. (PTI)

चेन्नई सुपकरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के 16वें एडिशन की तैयारियां शुरू कर दी है. ऐसे कयास लगाए जा रह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

माही आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों में जुट गए हैं
धोनी का संभवत: यह आखिरी आईपीएल है

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का बाइक प्रेम जगजाहिर है. रफ्तार के शौकीन धोनी खाली समय में अपनी बाइक लेकर रांची की सड़कों पर निकल जाते हैं. उनकी गैराज में कई महंगी बाइक्स खड़ी हैं. धोनी ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के लिए तैयारी शुरू कर दी है. वह हाल में बाइक से झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (JSCA) में प्रैक्टिस के लिए पहुंचे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में धोनी TVS Apache RR310 की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि माही इसी बाइक से रांची स्टेडियम ट्रेनिंग के लिए पहुंचे थे.

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में एमएस धोनी जब बाइक को स्टार्ट कर रहे होते हैं, उस समय उनके आसपास लोग एकत्रित हैं. इसके बाद धोनी बाइक पर बैठकर वहां से चले जाते हैं. रांची के राजकुमार को पहली बार इस बाइक की सवारी करते हुए देखा गया. बाइक के इस मॉडल को BMW और TVS ने मिलकर बनाया है. 313 सीसी की इस बाइक में सिंगल सिलेंडर सहित लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. दूसरे बाइक के मुकाबले यह मोटरसाईकिल अलग है. महज 7.13 सेकेंड में यह 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है.

यह भी पढ़ें:वंडर ब्वॉय से करियर का आगाज… पहले 3 टेस्ट में सेंचुरी.. हीरो से विलेन बना टीम इंडिया का कप्तान

भारत की नागपुर में ऑस्ट्रेलिया से टक्कर.. पहले टेस्ट का फ्री में लुत्फ उठाने के लिए आजमाएं ये तरीका

आखिरी बार दिख सकते हैं आईपीएल में
महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार आईपीएल में दिखाई दे सकते हैं. ऐसी अटकलें हैं कि आईपीएल के 16वें सीजन के बाद धोनी आईपीएल को भी अलविदा कह देंगे. माही ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रवींद्र जडेजा को कप्तान नियुक्त किया था लेकिन टीम के लचर प्रदर्शन के कारण धोनी को फिर कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई.

माही के पास इन बाइक्स का है कलेक्शन
धोनी के पास हार्लो डेविडसन से लेकर यामहा की RD 350 सहित RX100 बाइक भी मौजूद है. सुजुकी शोगन और कावासाकी निंजा जेडएक्स-14R भी धोनी के गैराज की शोभा बढ़ा रहे हैं. माही के पास कई महंगी गाड़ियां भी हैं. उन्होंने साल 2020 में स्वंत्रता दिवस के मौके पर खुद को एक लाल रंग की खूबसूरत विंटेज कार गिफ्ट की. हमर एचटू की सवारी करते हुए धोनी को रांची की सड़कों पर कई बार देखा जा चुका है.

Tags: Chennai super kings, Csk, Mahendra Singh Dhoni, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें