Home /News /sports /

watch video ms dhoni reacts personal question about sakshi wife no 1

महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसा क्यों कहा? घर में जाने के बाद तो वाइफ ही नंबर-1 होती है, देखें वायरल VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी ने पर्सनल सवाल पूछे जाने पर फैन की यूं की बोलती बंद. (Photo-SaskshiDhoni/Instagram)

महेंद्र सिंह धोनी ने पर्सनल सवाल पूछे जाने पर फैन की यूं की बोलती बंद. (Photo-SaskshiDhoni/Instagram)

MS Dhoni On Personal Question: महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में चेन्नई सुपरकिंग्स अपने पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (CSK vs KKR) के खिलाफ 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उतरेगी. आईपीएल 2022 से पहले धोनी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान माही की अगुआई में सीएसके ने 4 बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है. धोनी के कहने पर सीएसके ने अपना प्री आईपीएल कैंप सूरत में लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स 5वीं बार ट्रॉफी पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी. सीएसके (CSK) ने माही की अगुआई में 4 बार खिताब अपने नाम कर चुकी है. इस समय चेन्नई सुपरकिंग्स का प्री आईपीएल कैंप सूरत में लगा हुआ है, जहां धोनी की देखरेख में खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. धोनी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लोग उनकी सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो को चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है. वीडियो सीएसके के स्पॉन्सर इंडिया सीमेंट्स के एक इवेंट का है. इस दौरान एक फैन ने एमएस धोनी से पूछा कि सर, क्या मैं आपसे एक पर्सनल सवाल पूछ सकता हूं? इसपर धोनी कहते हैं…पूछो-पूछो, आप मुझसे कोई भी सवाल पूछ सकते हो. इसके बाद मैं फैसला करूंगा कि मुझे किसका जवाब देना है और किसका नहीं.’ धोनी के यह कहते ही इवेंट में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

यह भी पढ़ें:हरभजन सिंह सहित ये क्रिकेटर भी राजनीति में आजमा चुके हैं हाथ, कोई पास तो कोई हुआ फेल

टर्बनेटर का दूसरा : अब हरभजन सिंह लेंगे गौतम गंभीर के सवालों पर ‘फिरकी’, पॉलिटिकल पिच पर भिड़ेंगे 2 क्रिकेटर

फैन ने धोनी से सवाल किया, ‘ आप सभी जगह नंबर वन हैं. शाम को तो घर पर ही जाते हो, तो उधर कौन नंबर वन होता है.’ जवाब में धोनी ने कहा, ‘सर, आप पीछे मुड़कर देखोगे तो आधे लोग हंस रहे होंगे, क्योंकि सभी जानते हैं कि घर पर वाइफ ही नंबर वन होती है.’ इस पर हॉल में मौजूद सभी लोग एक बार फिर हंसने लगते हैं.

आईपीएल 2022 के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आमने सामने होंगी. यह मुकाबला 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. कोलकाता की कप्तानी नए नवेले कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) करेंगे. श्रेयस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके हैं. धोनी आईपीएल 2022 से पहले नेट्स में लंबे लंबे छक्के जड़ रहे हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है माही आईपीएल के आगामी सीजन में फिर अपने बल्ले से जौहर दिखाते हुए नजर आएंगे.

Tags: Chennai super kings, Csk, CSK vs KKR, IPL, Ms dhoni, Sakshi dhoni

अगली ख़बर