होम /न्यूज /खेल /ऋषभ पंत नॉन स्ट्राइक छोर पर अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, भारी मन से लौटे पवेलियन, VIDEO वायरल

ऋषभ पंत नॉन स्ट्राइक छोर पर अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, भारी मन से लौटे पवेलियन, VIDEO वायरल

रिषभ पंत विंडीज के खिलाफ पहले वनडे में दुर्भाग्य तरीके से हुए रन आउट. (फोटो- स्क्रीन ग्रैब)

रिषभ पंत विंडीज के खिलाफ पहले वनडे में दुर्भाग्य तरीके से हुए रन आउट. (फोटो- स्क्रीन ग्रैब)

Rishabh Pant Run Out: ऋषभ पंत विंडीज के खिलाफ पहले वनडे में कुछ खास कमाल नहीं कर सके. पंत 9 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies 1st ODI)  पहले वनडे मैच में अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुए. कुछ देर तक उन्हें भी विश्वास नहीं हुआ कि वह अपना विकेट गंवा बैठे हैं. बाद में भारी मन से वह पवेलियन की ओर लौटे. भारत ने अपने 1000वें वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज का दूसरा वनडे मैच 9 फरवरी को अहमदाबाद में ही खेला जाएगा.

दरअसल, यह सब भारतीय पारी के 18वें ओवर में हुआ. स्ट्राइक पर थे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और नॉन स्ट्राइक पर थे ऋषभ पंत. तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ (Alzarri Joseph) की तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार  ने एक स्ट्रेट ड्राइव करारा शॉट लगाया. गेंद जितनी तेजी से उनके पास आई उतनी ही तेजी से वह वापस भी लौटी, गेंदबाज ने बीच में ही गेंद को रोकने के लिए अपनी टांग अड़ाई, लेकिन गेंद जोसफ के पैर से लगने के बावजूद तेजी से विकेटों में समा गई. उस समय पंत क्रीज से बाहर थे. ऐसे में उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा.

बाएं हाथ के बल्लेबाज पंत ने 9 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाए. पंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस पंत को खूब खरी खरी सुना रहे हैं. इस मुकाबले में भारतीय स्पिनर्स युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर का दबदबा रहा. दोनों ने मिलकर 7 विकेट चटकाए.

विंडीज बल्लेबाजों के पास भारतीय स्पिनर्स की गेंदों का कोई जवाब नहीं था. ऑलराउंडर जेसन होल्डर एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने अर्धशतक पूरा किया. मेजबान टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और 176 रन पर ढेर हो गई. चहल ने 4 जबकि सुंदर ने 3 विकेट चटकाए. भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने अर्धशतक ठोका.

Tags: India vs west indies, Indian cricket, Rishabh Pant, Washington Sundar, Yuzvendra Chahal

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें