होम /न्यूज /खेल /टीम इंडिया का गुवाहाटी पहुंचने पर पारंपरिक अंदाज में हुआ वेलकम... BCCI ने शेयर किया VIDEO

टीम इंडिया का गुवाहाटी पहुंचने पर पारंपरिक अंदाज में हुआ वेलकम... BCCI ने शेयर किया VIDEO

भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें दूसरे टी20 के लिए गुवाहाटी पहुंचीं. (Screengrab)

भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें दूसरे टी20 के लिए गुवाहाटी पहुंचीं. (Screengrab)

Team India reached in Guwahati: भारत और साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीमें सीरीज के दूसरे टी20 मैच के लिए गुवाहाटी पहुंच गई ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

भारत- साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मैच 2 अक्टूबर को खेला जाएगा
तीन मैचों की सीरीज में रोहित की अगुआई वाली टीम इंडिया 1-0 से आगे है
भारत ने सीरीज के पहले टी20 में मेहमानों को 8 विकेट से हराया था

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम मेहमान साउथ अफ्रीका (IND v SA) के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 के लिए गुवाहाटी पहुंच गई है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच 2 अक्टूबर को बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. मेहमान प्रोटियाज टीम भी गुरुवार को गुवाहाटी पहुंच गई. एयरपोर्ट पर फैंस ने रोहित शर्मा एंड कंपनी (Rohit Sharma) का जोरदार तरीके से स्वागत किया.

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का स्वागत असम परंपराओं द्वारा किया गया. असम में मेहमानों का स्वागत करने के लिए एक पारंपरिक स्कार्फ का प्रयोग किया जाता है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के स्वागत का वीडियो शेयर किया है. जिसमें होटल गामुस में टीम के खिलाड़ियों का स्वागत स्कार्फ पहनाते हुए किया जा रहा है. इससे पहले भारतीय टीम ने पहला मैच जीतने के बाद केक काटकर जश्न मनाया. दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह वीडियो में केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में दोनों गेंदबाज प्रोटियाज बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े थे.

यह भी पढ़ें:T20 World Cup होगा रोमांचक… ICC के 5 नए नियम साबित हो सकते हैं गेम चेंजर

चेतेश्वर पुजारा मौके भुनाने की फिराक में… मयंक अग्रवाल की नजरें टीम इंडिया में वापसी पर

मेहमानों के लिए करो या मरो की स्थिति

टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने प्रोटियाज खिलाड़ियों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था. पहले मैच में 8 विकेट से हार झेलने के बाद साउथ अफ्रीका की टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो की स्थिति साबित होगा. हालांकि सीरीज के दौरान टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के अनुभवी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ में दर्द के कारण टी-20 सीरीज के साथ-साथ आगामी टी-20 विश्व कप से भी बाहर हो गए हैं. टी-20 सीरीज के लिए बुमराह के स्थान पर मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया है.

जसप्रीत बुमराह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं

जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर बीसीसीआई ने ट्विटर पर अपडेट दिया है. बीसीसीआई ने ट्वीट किया, ‘बुमराह को पीठ में चोट लगी है और वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं.’ साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा की टीम ने 1-0 से बढ़त बना ली है.

Tags: Arshdeep Singh, Deepak chahar, India vs South Africa, Rohit sharma, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें