Home /News /sports /

watch video shikhar dhawan says knock out by my dad for not qualifying for knock outs in ipl 2022

VIDEO: शिखर धवन के घर पहुंचने पर किसने की लात-घूंसों की बौछार? भज्जी बोले- बापू तेरे से भी ऊपर के एक्टर निकले

शिखर धवन ने IPL 2022 में 460 रन बनाए. (PIC-Screengrab)

शिखर धवन ने IPL 2022 में 460 रन बनाए. (PIC-Screengrab)

Shikhar Dhawan on Knock out by my dad: अनुभवी बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का सोशन मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. आईपीएल के बाद जब शिखर घर पहुंचते हैं तो उनके पिता पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में नहीं पहुंचने को लेकर नाराज हैं. उन्होंने शिखर की खूब धुनाई की. इस दौरान पिता ने शिखर को खूब लात-घूंसें जड़े. शिखर वीडियो में असहाय से नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का आईपीएल  (IPL) में प्रदर्शन शानदार रहा. हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई. धवन इस समय अपने घर पहुंच चुके हैं. टीम इंडिया में ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर धवन जब अपने घर पहुंचे, तो उनके पिता ने उन्हें भला बुरा कहते हुए थप्पड जड़े और जमीन पर गिराकर लात भी मारे. धवन ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस के अलावा कई साथी क्रिकेटर भी कॉमेंट कर मजे ले रहे हैं.

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं. वह फैंस के लिए अपनी तरह तरह की फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं जिसे फैंस भी पसंद करते हैं. शिखर का इंस्टाग्राम पर अपलोड यह वीडियो भी मस्ती और मजाक वाला है. वीडियो में शिखर का पूरा परिवार अलग अलग भूमिका में नजर आ रहा है. एक शख्स इसमें पुलिस की किरदार निभा रहा है. वीडियो में उनके पिता काला चश्मा लगाए हुए हैं. धवन ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ नॉकआउट के लिए ना क्वालिफाई करने पर पिता ने मुझे नॉकआउट कर दिया.’

यह भी पढ़ें:IPL 2022 Eliminator: क्या हार के बाद केएल राहुल की मेंटॉर गौतम गंभीर ने लगाई क्लास? एंग्री लुक हो रहा वायरल

जस्टिन लैंगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में राजनीति पर बरसे, जानिए पूर्व कोच ने क्या कहा

धवन ने IPL 2022  में 460 रन बनाए 

धवन के इस वीडियो पर टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने कॉमेंट किया, ‘ बापू तेरे से भी ऊपर के एक्टर निकले. क्या बात है.’ शिखर ने आईपीएल के 15वें एडिशन में 14 मैचों में 122 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से कुल 460 रन बनाए. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 88 रन रहा. मौजूदा आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शिखर चौथे नंबर पर हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं मिली जगह 

आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि शिखर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी घरेलू टी20 सीरीज में मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. भारतीय चयनकर्ताओं ने 9 जून से शुरू होने वाली 5 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज से शिखर को टीम इंडिया से बाहर रखा.

Tags: India cricket team, IPL, IPL 2022, Punjab Kings, Shikhar dhawan, Team india

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर