होम /न्यूज /खेल /VIDEO: शिखर धवन का सिर दबाते दिखे वॉशिंगटन सुंदर... 'गब्बर' को क्या कभी साउथ की भाषा में बात करते हुए सुना है?

VIDEO: शिखर धवन का सिर दबाते दिखे वॉशिंगटन सुंदर... 'गब्बर' को क्या कभी साउथ की भाषा में बात करते हुए सुना है?

शिखर धवन ने वॉशिंगटन सुंदर के साथ वीडियो किया शेयर. (Screengrab)

शिखर धवन ने वॉशिंगटन सुंदर के साथ वीडियो किया शेयर. (Screengrab)

Shikhar Dhawan Washington Sundar Video: शिखर धवन इस समय टीम इंडिया से बाहर हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को 3 म ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
धवन और वॉशिंगटन सुंदर एनसीए में रिहैब कर रहे हैं
धवन अक्सर वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इन दिनों बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में हैं. शिखर के साथ वहां टीम इंडिया बॉलिंग ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) भी मौजूद हैं. दोनों खिलाड़ी इस समय चोट से उबरते हुए रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. धवन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह समय समय पर अपने फनी वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. टीम इंडिया में ‘गब्बर’ के नाम से फेमस धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील अपलोड किया है जिसमें वह सिर की मालिश कराते हुए नजर आ रहे हैं.

शिखर धवन ने गुरुवार (29 सितंबर) को जो इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है उसमें ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर भी नजर आ रहे हैं. धवन एक्सरसाइज करने के बाद बैठे हुए हैं और पीछे से वॉशिंगटन सुंदर उनके सिर का मसाज कर रहे हैं. इस दौरान दोनों साउथ की किसी भाषा में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ी मस्ती के अंदाज में दिखाई दे रहे है.

यह भी पढ़ें:‘सर 300 रुपये गूगलपे कर दो… गर्लफ्रेंड को घुमाने ले जाना है,’ अमित मिश्रा बोले- ‘डन, डेट के लिए ऑल द बेस्ट’

‘सूर्यकुमार ने 4 नंबर पर रूमाल डाल दिया है…’ भारतीय बल्लेबाज ने मोहम्मद कैफ को बनाया अपनी बैटिंग का दीवाना

शिखर धवन ने वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ साउथ में रहकर साउथ डायलॉग तो बनता ही है.’ शिखर का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के नए फिनिशर दिनेश कार्तिक ने भी कॉमेंट किया है. कार्तिक ने हंसते हुए इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

ऐसा पहला मौका नहीं है जब धवन ने इस तरह के फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हों. इससे पहले वह रवींद्र जडेजा के साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे. जडेजा के साथ उन्होंने जो वीडियो बनाया था उसमें वह भारतीय ऑलराउंडर को परेशान करते हुए दिखाई दे रहे थे. जिसके बाद जडेजा ने धवन की शादी के लिए लड़की खोजने की बात कही थी. जडेजा वीडियो में कहते हुए नजर आए थे कि इसकी शादी करवा दो, जिम्मेदारी आएगी तो सुधर जाएगा.

Tags: Hindi Cricket News, India cricket team, Shikhar dhawan, Team india, Washington Sundar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें