होम /न्यूज /खेल /

खत्म हुआ इंतजार... IPL 2022 से पहले KKR ने होली के दिन लॉन्च की नई जर्सी, जानिए क्या है खास

खत्म हुआ इंतजार... IPL 2022 से पहले KKR ने होली के दिन लॉन्च की नई जर्सी, जानिए क्या है खास

श्रेयस अय्यर ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी लॉन्च की. (PIC-Screengrab)

श्रेयस अय्यर ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी लॉन्च की. (PIC-Screengrab)

Shreyas Iyer Unveil KKR New Jersey: श्रेयस अय्यर ने लाइव प्रोग्राम में शुक्रवार को होली के दिन कोलकाता नाइट राइडर्स की नई जर्सी लॉन्च की. आईपीएल 2022 में श्रेयस केेकेआर की कप्तानी करेंगे. इससे पहले श्रेयस दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके हैं. उन्हें आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में केकेआर ने 12 करोड़ से अधिक की राशि में अपने साथ जोड़ा है. केकेआर अपने अभियान की शुरुआत 26 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ करेगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पिछली बार की उप विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (Kokata Knight Riders) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है. होली के दिन शुक्रवार को नए नवेले कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम की जर्सी लॉन्च की. आईपीएल (IPL 15) के 15वें सीजन का आगाज 26 मार्च से होगा. पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK v KKR) की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. श्रेयस अय्यर को केकेआर ने भारी भरकम रकम में अपने साथ जोड़ा है.

केकेआर फ्रेंचाइजी ने एक लाइव प्रोग्राम के दौरान अपनी नई जर्सी का अनावरण किया. इस प्रोग्राम में श्रेयस अय्यर नई जर्सी पहनर आए थे. नई जर्सी पर्पल और गोल्डन रंग की है. इस प्रोग्राम में केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर भी मौजूद थे. श्रेयस ने लाइव प्रोग्राम में होली भी खेली. इस दौरान मैसूर, श्रेयस और प्रोग्राम के एंकर ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली की एक दूसरे को बधाई भी दी.

शार्दुल ठाकुर ने रोहित और रहाणे को बताया बॉडीगार्ड, ‘हिटमैन’ की पत्नी रितिका सजदेह और चहल ने कुछ यूं लिए मजे

सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली से लेकर ऋषभ पंत भी डूबे होली के रंग में, फैंस को कुछ इस अंदाज में दी बधाई

आईपीएल 2021 के यूएई लेग में केकेआर ने इयोन मोर्गन की कप्तानी में धमाकेदार प्रदर्शन किया था. हालांकि इस दौरान मोर्गन बल्ले से फ्लॉप रहे थे, जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने उन्हें आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले रीटेन नहीं किया. केकेआर ने जिन खिलाड़ियों को रीटेन किया उनमें वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती शामिल थे. ऑक्शन में केकेआर ने अपने साथ श्रेयस अय्यर, पैट कमिंस, अजिंक्य रहाणे, टिम साउदी और नीतिश राणा जैसे बड़े स्टार्स को जोड़ा है.

केकेआर की आईपीएल 2022 के लिए स्क्वॉड इस प्रकार है (KKR squad for IPL 2022):-

आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर, सुनील नारायण, पैट कमिंस, श्रेयस अय्यर, नीतिश राणा, शिवम मावी, शेल्डन जैक्शन, अजिंक्य रहाणे, रिंकू सिंह, अनुकूल रॉय, रासिख डार, बाबाद इंद्रजीत, चमिका करुणारत्ने, अभिजीत तोमर, प्रथम सिंह, अशोक शर्मा, सैम बिलिंग्स, आरोन फिंच, टिम साउदी, रमेश कुमार, मोहम्मद नबी, उमेश यादव और अमन खान.

Tags: IPL, KKR, KKR vs CSK, Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings, Shreyas iyer

अगली ख़बर