होम /न्यूज /खेल /सुरेश रैना का VIDEO शेयर कर CSK ने फिर तोड़ा फैंस का दिल, लोग हुए आग बबूला

सुरेश रैना का VIDEO शेयर कर CSK ने फिर तोड़ा फैंस का दिल, लोग हुए आग बबूला

सुरेश रैना ने आईपीएल में 200 से अधिक मैच खेले हैं. (Photo-Raina/Instagram)

सुरेश रैना ने आईपीएल में 200 से अधिक मैच खेले हैं. (Photo-Raina/Instagram)

Chennai Super Kings Shares Suresh Raina IPL Video: रैना को मिस्टर आईपीएल कहा जाता है. वह आईपीएल में लंबे समय तक चेन्नई ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. हाल में बेंगलुरु में आयोजित दो दिवसीय आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL Auction 2022) में सुरेश रैना (Suresh Raina) को कोई खरीदार नहीं मिला था. यहां तक कि, रैना की पुरानी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने भी उनपर बोली नई लगाई. ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइजी के पास अधिक से अधिक 4 खिलाड़ियों को रीटेन करने का अधिकार था. रैना को सीएसके ने ऑक्शन के लिए रिलीज कर दिया था. उसके बाद सभी को उम्मीद दी थी कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली सीएसके नीलामी में अपने अनुभवी बल्लेबाज को जरूर खरीदेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. इसके बाद रैना के फैंस ने सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपरकिंग्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

एक बार फिर चेन्नई सुपरकिंग्स को फैंस ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, सीएसके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सोमवार को एक वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो में रैना के 2008 से लेकर 2021 तक के सफर को दिखाया गया है. सुरेश रैना कभी प्रैक्टिस के लिए मैदान में तो कभी ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं. 46 सेकेंड के इस वीडियो में रैना के 200 आईपीएल मैचों के आंकड़ों को भी दिखाया गया है. सीएसके ने रैना के योगदान को सलाम किया है. ये देख फैंस एक बार फिर भड़क गए.

एक फैन ने टूटे हुए दिल का इमोजी शेयर किया है जबकि दूसरे ने लिखा, ‘बस, अब बहुत हो चुका.’ एक अन्य फैन ने लिखा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलटाइम इलेवन टीम में तीसरे नंबर पर रैना की ही जगह बनती है.

यह भी पढ़ें: ऋद्धिमान साहा को मिली धमकी… बौखलाए रवि शास्त्री ने BCCI अध्यक्ष गांगुली से कर दी ये मांग

3 मैच… 3 फिफ्टी… IPL 2022 से पहले कैरेबियाई बल्लेबाज ने दिखाया प्रचंड फॉर्म, SRH के खेमे में खुशी की लहर

रैना आईपीएल में 205 मैच खेल चुके हैं

बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना के पास आईपीएल का काफी अनुभव है. उन्होंने इस टी20 लीग में 205 मैच खेले हैं और 1 शतक, 39 अर्धशतकों की बदौलत कुल 5528 रन बनाए हैं. वह गुजरात लॉयंस टीम की कप्तानी भी संभाल चुके हैं. उन्होंने 2020 के सीजन से कोरोना वायरस के कारण नाम वापिस ले लिया था. पिछला सीजन उनके लिए खास नहीं रहा और उन्होंने 12 मैच खेले जिनमें 1 अर्धशतक की मदद से कुल 160 रन बनाए.

…तब रैना और धोनी ने एक ही साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया था संन्यास

भारतीय टीम के मध्यक्रम के पूर्व बल्लेबाज रैना और महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को एक ही दिन अलविदा कहा था. धोनी ने 15 अगस्त 2020 को पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, इसके कुछ समय बाद रैना ने भी इसी दिन सोशल मीडिया के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को बाय-बाय कहा था.

Tags: Chennai super kings, IPL, Ms dhoni, Suresh raina

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें