होम /न्यूज /खेल /VIDEO: विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले हेयरस्टाइल में किया बदलाव, आपने देखा क्या?

VIDEO: विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले हेयरस्टाइल में किया बदलाव, आपने देखा क्या?

विराट कोहली ने अपने हेयरस्टाइल में बदलाव किया है. (screengrab)

विराट कोहली ने अपने हेयरस्टाइल में बदलाव किया है. (screengrab)

विराट कोहली (Virat Kohli) अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. बांग्लादेश दौरे से पहले विराट कोहली ने अपने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

विराट कोहली ने बदला अपना हेयरस्टाइल
बांग्लादेश दौरे पर हैं विराट कोहली

नई दिल्ली: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर सिर्फ रन बनाने के लिए ही नहीं जाने जाते. वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. टी20 विश्व कप के बाद उन्होंने ब्रेक लिया और न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं गए. वह रविवार से शुरू होने वाली बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लेंगे. विराट कोहली टीम इंडिया के साथ बांग्लादेश पहुंच चुके हैं. सीरीज से पहले विराट कोहली ने अपने लुक्स में बदलाव किए हैं. जिसमें उनका हेयरस्टाइल भी बदला हुआ नज़र आ रहा है.

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें वह नए हेयर स्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं. विराट कोहली क्रिकेट के अलावा अपने लुक्स और स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. वह इसको लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

Ritika Sajdeh Trolled Rohit Sharma: ‘तीसरी तस्वीर इतनी एक्शन पैक्ड तो नहीं है’.. रोहित शर्मा को पत्नी रितिका सजदेह ने क्यों कहा ऐसा

Vijay Hazare Trophy: खिताबी जीत के बाद कप्तान जयदेव उनादकट का रिएक्शन हुआ वायरल, मैदान पर…

बता दें कि विराट कोहली एशिया कप 2022 के बाद से ही शानदार फॉर्म में है. वह एशिया कप में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. वही पहले नंबर पर पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान थे. विराट कोहली ने एशिया कप में ही नहीं बल्कि, टी20 विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन किया था. वह टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. उन्होंने 6 मैचों में कुल 296 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक जड़े थे. उनका स्ट्राइक रेट भी 135 से ज्यादा का था.

बांग्लादेश दौरे पर पहुंच चुके हैं कोहली 

भारतीय टीम को बांग्लादेश दौरे पर 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं. इसके लिए विराट कोहली भारतीय टीम के साथ बांग्लादेश पहुंच चुके हैं. विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत अन्य खिलाड़ी न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा नहीं थे. वह अब बांग्लादेश में जलवा बिखेरते नजर आएंगे. बता दें कि वनडे क्रिकेट में विराट कोहली ने 12000 से ज्यादा रन बनाए हैं. उन्होंने वनडे अंतरराष्ट्रीय में कुल 43 शतक भी जड़े हैं.

Tags: India vs Bangladesh, Off The Field, Team india, Virat Kohli

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें