Home /News /sports /

watch video wasim jaffer share bahubali scene after ms dhoni steps down from csk captaincy

एमएस धोनी अब नहीं रहे CSK के कप्तान... वसीम जाफर ने बाहुबली फिल्म का शेयर किया मीम

महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को सीएसके की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. (PIC-AFP)

महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को सीएसके की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. (PIC-AFP)

MS Dhoni Steps Down: 40 वर्षीय धोनी गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया. उनकी जगह अब सीएसके की कमान ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा संभालेंगे. धोनी की अचानक कप्तानी छोड़ने के फैसले से फैंस भी हैरान हैं. आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में माही बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के 15वें सीजन का आगाज शनिवार से होने जा रहा है. पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (CSK v KKR) की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. आईपीएल के शुरू होने से 2 दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है. धोनी ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सीएसके की कप्तानी सौंप दी है, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपये में रीटेन किया था. माही के इस फैसले के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर बाहुबली 2 फिल्म का एक मीम शेयर किया है.

वसीम जाफर (Wasim Jaffer)  पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जाफर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का सोशल मीडिया पर नोकझोंक जगजाहिर है. जाफर ने धोनी की कप्तानी छोड़ने के फैसले पर बाहुबली 2 फिल्म का एक छोटा सा वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें जब अमरेंद्र बाहुबली (प्रभाष) अपनी गद्दी यानी सिंहासन छोड़कर जनता के साथ रहने के लिए आते हैं.

यह भी पढ़ें:एमएस धोनी ने IPL 2022 से पहले CSK की छोड़ी कप्तानी… लोग बोले- थाला, आप हमारे हमेशा ‘कैप्टन कूल’ बने रहेंगे

धोनी की कप्तानी में धांसू रिकॉर्ड… 121 मैच जीते… 4 बार IPL ट्रॉफी पर कब्जा… 9 बार खेले फाइनल

अपनी कप्तानी में सीएसके को 4 बार खिताब दिलाने वाले धोनी को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले सीएसके ने 12 करोड़ रुपये में रीटेन किया था. धोनी की अगुआई में सीएसके 9 बार फाइनल तक का सफर तय करने में सफल रही है. धोनी आईपीएल के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक हैं. वह सीएसके के साथ 2008 से हैं, जब आईपीएल का पहला सीजन शुरू हुआ था.

साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलिवदा कहने के बाद धोनी आईपीएल के जरिए क्रिकेट में सक्रिय हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2 बार वर्ल्ड चैंपियन बनाया जबकि एक बार भारत ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी भी अपने नाम किया था. माही को पिछले वर्ष टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का मेंटर बनाया गया था. हालांकि विश्व कप में भारत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.

Tags: Chennai super kings, Csk, IPL, Ms dhoni, Ravindra jadeja, Wasim Jaffer

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर