VIDEO: जब मनीष पांडे पर भड़क गए धोनी, देखें गुस्से में क्या कह गए...

दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 188 रन बनाए. जवाब में बल्लेबाज़ी करते हुए अफ्रीका ने 18.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत मैच को हारी साथ ही टीम के बेहतरीन गेंदबाज़ के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया.

धोनी और मनीष पांडे की साझेदारी का वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. वीडियो मैच के आखिरी ओवर का है जब धोनी स्ट्राइक पर थे.

  • Share this:
    साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया के खिलाफ सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में आखिरकार जीत दर्ज की. धोनी और मनीष पांडे की शानदार साझेदारी की मदद से भारत ने मेज़बान टीम के सामने 189 रनों का टारगेट रखा. लेकिन इस बार भारतीय गेंदबाज़ टीम को जीत नहीं दिला सके.

    धोनी-मनीष का अटैक
    टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 5 ओवर में तीन विकेट गंवा दिए. फिर पूर्व कप्तान धोनी और मनीष पांडे ने ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी करते हुए टीम को ठीक-ठाक स्कोर तक पहुंचाया. इस दौरान बल्लेबाज़ी करते वक़्त धोनी का अटैकिंग अंदाज़ भी देखने को मिला. धोनी ने तूफानी बैटिंग करते हुए चार चौके और तीन छक्के लगाए.

    फिर वायरल हुए धोनी
    धोनी और मनीष पांडे की साझेदारी का एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. वीडियो मैच के आखिरी ओवर का है जब धोनी स्ट्राइक पर थे. वीडियो में धोनी मनीष पांडे को डांट लगाते हुए दिख रहे हैं. नाराज़गी जताते हुए धोनी मनीष को कह रहे हैं, " ओए, वहां क्या देख रहा है, इधर देख ले, आवाज़ नहीं आएगी, इशारा देखना."



    दरअसल, धोनी तब भड़क गए जब उन्होंने देखा कि मनीष उनकी तरफ देखने की बजाय लगातार स्कोर बोर्ड की तरफ देख रहे हैं. आपको बता दें कि सेंचुरियन में धोनी ने अपने फैन्स का ख़ूब मनोरंजन किया. धोनी की अटैकिंग बल्लेबाज़ी देख दर्शकों में भी उत्साह बढ़ गया. स्टेडियम में धोनी-धोनी की आवाज़ गूंज रही थी. ऐसे में वो चाह रहे थे कि मनीष उनकी तरफ देखें क्योंकि दर्शकों के शोर में उन्हें आवाज़ नहीं आएगी.

    दूसरे टी20 में हारा भारत
    मनीष और धोनी के बीच 5वें विकेट के लिए 98 रनों की पार्टनशिप हुई. धोनी ने अपने 11 साल के टी20 करियर में दूसरी बार अर्धशतक लगाया. वहीं मनीष पांडे ने 66 गेंदों में 79 रन बना डाले. इस साझेदारी के बावजूद टीम इंडिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.