लाइव टीवी

38 साल की उम्र में धोनी ने जिम में किया खतरनाक स्टंट, वायरल हुआ वीडियो

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 11:03 AM IST
38 साल की उम्र में धोनी ने जिम में किया खतरनाक स्टंट, वायरल हुआ वीडियो
एमएस धोनी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान हैं

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पिछले साल वर्ल्ड कप (ICC World Cup) में सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से क्रिकेट मैदान पर नहीं उतरे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 11:03 AM IST
  • Share this:
रांची. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं और ऐसे में उनके फैंस बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक धोनी दो मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कैंप से जुड़ेंगे. इससे पहले वह फिलहाल रांची (Ranchi) में हैं जहां वह मंगलवार को जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) में प्रैक्टिस करने पहुंचे. इसी दौरान उन्होंने वहां के जिम में पहुंचकर पसीना भी बहाया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धोनी जिम में स्टंट करते दिख रहे हैं.

धोनी ने जिम में किया स्टंट
धोनी वीडियो में काले रंग की पैंट और टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं. उनके सामने एक बॉक्स रखा हुआ है जिसपर धोनी ऊंची छलांग लगाकर बैठते दिख रहे हैं. फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 38 साल की उम्र में धोनी की फिटनेस कमाल की है. आपको बता दें कि धोनी को टीम के फिट खिलाड़ियों में गिना जाता रहा है. उनकी फुर्ती और मैदान पर टिके रहने की क्षमता सबको हैरान कर देती है.






 




View this post on Instagram




 

He is 38 years old  . . . . Follow @msdians.fc Follow @msdians.fc Follow @msdians.fc Follow @msdians.fc . . . . #msdhoni #csk #mahi #msd #viratkohli #dhoni #newzealand #rohitsharma #rishabpant #cricket #thala #hardikpandya #zivadhoni #virat #kohli #indiancricket #cricket #indvsnz #nzvsind #ipl #rcb #shahrukhkhan #whistlepodu #bollywood #msdiansfc


A post shared by . (@msdians.fc) on






धोनी ने पिच पर चलाया रोलर
इससे पहले धोनी ने जेएससीए स्टेडियम में बल्लेबाजी के साथ-साथ मैदान की पिच पर भी काम करते हुए दिखाई दिए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. धोनी जेएससीए ग्राउंड पर पहुंचे जहां पहले उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया. इसके बाद वह रोलर पर बैठकर पिच को रोल करते दिखे. धोनी की यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आई. फैंस ने कहा कि धोनी की सादगी है कि वह इतने बड़े बल्लेबाज होकर भी रोलर चला रहे हैं.

महज 2 साल की उम्र में थाम ली थी बंदूक, फिर 2012 में भारत को दिलाया ओलंपिक मेडल

राहुल द्रविड़ के बेटे ने खेली 166 रनों की तूफानी पारी, फिर 4 विकेट लेकर गेंद से भी मचाई धूम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 9:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर