अपना शहर चुनें

States

हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा ने खोला राज, कहा- ये है मेरा दिल जीतने का तरीका

हार्दिक पंड्या और नताशा की जिंदगी में जल्‍द ही नन्‍हा मेहमान आने वाला है (फाइल फोटो )
हार्दिक पंड्या और नताशा की जिंदगी में जल्‍द ही नन्‍हा मेहमान आने वाला है (फाइल फोटो )

नताशा स्टानकोविच (natasa stankovic) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके बताया कि किस तरीके से उनका दिल जीता जा सकता है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जल्‍द ही पिता बनने वाले हैं. उन्‍होंने पिछले महीने ही मंगेतर नताशा स्‍टानकोविच (natasa stankovic) के बेबी बंप के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए इसका ऐलान किया था. ये कपल परिवार के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रहा है. लॉकडाउन खुलने पर दोनों बाहर भी घूमने निकले. दोनों के बीच की कैमेस्‍ट्री काफी अच्‍छी नजर आती है. नताशा में एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपना बड़ा राज खोला. उन्‍हें बताया कि किस तरीके से उनका दिल जीता जा सकता है. उन्‍होंने बताया कि उनका दिल जीतने के लिए सबसे आसान चीज कॉफी ही है. उन्‍होंने खुद अपना दिल जीतने का तरीका बताते हुए कहा कि उनके लिए कॉफी खरीदो, काफी बनाओ.



हार्दिक और नताशा सोशल मीडिया भी काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खींचने में पीछे नहीं रहते.  हाल ही में हार्दिक (Hardik Pandya) ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नताशा के साथ कार में बैठे नजर आ रहे हैं. तस्वीर से हार्दिक ने अजीब सवाल पूछा जिसका नताशा प्यार भरा जवाब दिया.



यह भी पढ़ें:
कोरोना के खौफ के बीच इंग्लैंड रवाना हुई पाकिस्तानी टीम, मास्क लगाए नजर आए खिलाड़ी

शोएब अख्‍तर का बड़ा बयान, कहा-सुशांत में नहीं दिखा था आत्‍मविश्‍वास, सलमान खान पर आरोप लगाना गलत

हार्दिक ने पूछा अजीब सवाल
हार्दिक ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि आप चेहरे पर यह चमक कहां से ला रही हो. नताशा ने भी इसका प्यारा सा जवाब हार्दिक को दिया है. नताशा ने अपने जवाब में नन्हे बच्चे का इमोजी बनाया है, जिसका अर्थ है कि वह प्रेग्नेंट हैं. इसके आगे उन्होंने लिखा कि आपका प्यार और ख्याल है.' हार्दिक नताशा सहित अपने पूरे परिवार के साथ फिलहाल वडोदरा में हैं जहां वह समय बिता रहे हैं. उन्होंने कुछ दिन नताशा के बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की थी और फैंस को बताया था कि यह कपल जल्द ही माता-पिता बनने वाला है. हार्दिक ने इस साल के शुरुआत में ही नताशा से सगाई की थी और नए साल पर फैंस को चौंका दिया था. हार्दिक ने फिल्‍मी स्‍टाइल में नताशा को समंदर के बीच प्रपोज किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज