लाइव टीवी

संजू सैमसन को लेकर मैदान में लगे नारे, दर्शक बोले- वी वांट संजू

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 7:06 PM IST
संजू सैमसन को लेकर मैदान में लगे नारे, दर्शक बोले- वी वांट संजू
संजू सैमसन.

भारत वेस्‍टइंडीज (India West Indies( के बीच तिरुवनंतपुरम टी20 (Thiruvananthapuram) मैच से पहले संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर दर्शक काफी दीवाने नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 7:06 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम: युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson)  को तिरुवनंतपुरम टी20 मैच (Thiruvananthapuram T20 Match) में खिलाने की मांग को लेकर दर्शकों ने स्‍टेडियम में नारेबाजी की. जब प्रैक्टिस के लिए यह खिलाड़ी मैदान में पहुंचा तो वहां मौजूद दर्शकों ने जोरदार शोर के साथ उनका स्‍वागत किया. टीम इंडिया (Team India) के किसी खिलाड़ी के लिए इस तरह का शोर नहीं हुआ जैसा सैमसन के लिए हुआ. बता दें कि संजू सैमसन केरल के ही रहने वाले हैं और फैंस उम्‍मीद कर रहे हैं कि उन्‍हें टीम इंडिया में मौका मिलेगा. इससे पहले जब वे एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उनके स्‍वागत के लिए सैकड़ों लोग मौजूद थे. स्‍टेडियम में भी सैमसन के समर्थन में नारे लगे.

'संजू संजू के नारों से गूंजा स्‍टेडियम
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्‍ट किया गया जिसमें दिख रहा था कि जैसे ही संजू सैमसन मैदान में पहुंचे तो उनके लिए सभी दर्शकों ने एक सुर में नारे लगाए. पूरा स्टेडियम 'संजू संजू' के नारों से गूंज उठा. यह देखकर टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथी सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य भी दंग रह गए.




 



View this post on Instagram




 

What a roaring welcome for Sanju Samson 😲👌🏻😎 #TeamIndia #INDvWI @paytm


A post shared by Team India (@indiancricketteam) on






शास्‍त्री ने दिखाया मुक्‍का
वीडियो में दिख रहा है कि संजू को लेकर हो रही नारेबाजी के बीच मुख्‍य कोच रवि शास्‍त्री ने उनकी तरफ मजाक में मुक्‍का मारने का इशारा किया ताकि देख सके कि दर्शक कैसे रिएक्‍ट करते हैं. लेकिन दर्शकों की नारेबाजी जारी रही और सैमसन भी कोच के रिएक्‍शन पर हंस पड़े. दर्शकों की नारेबाजी का संजू सैमसन ने भी जवाब दिया. उन्‍होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया.

दर्शकों ने कहा- वी वांट संजू
इसके बाद जब भारतीय खिलाड़ी हडल (एक साथ हुए) में गए तो दर्शकों ने 'वी वांट संजू' (हमें संजू चाहिए) के नारे लगाए. क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट कर बताया कि मैदान पर संजू को लेकर काफी दीवानगी नजर आ रही है. बता दें कि सैमसन ने 4 साल पहले भारतीय टीम के लिए कोई मैच खेला था. इसके बाद उन्‍हें इसी साल फिर से टीम इंडिया में जगह मिली है.

121 की औसत से ठोके 1331 रन, विराट ने नहीं दिया मौका, रोहित खिलाएंगे मैच

विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को किया निराश, नहीं दिया चहल टीवी में इंटरव्यू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 6:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर