लाइव टीवी

IPL का फाइनल हारने के बाद धोनी ने मैच के बारे में कही ये बात

News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 7:17 AM IST
IPL का फाइनल हारने के बाद धोनी ने मैच के बारे में कही ये बात
एमएस धोनी (फाइल फोटो)

फाइनल हारने के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने कहा, "हमें थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था. यह काफी मजेदार खेल था, हम एक-दूसरे को ट्रॉफी दे रहे थे. "

  • Share this:
मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल के फाइनल के रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने आखिरी गेंद पर एक रन से जीत दर्ज की. मैच के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि यह मजेदार मैच था, जिसमें दोनों टीमें एक-दूसरे के ट्रॉफी देती रहीं.

आईपीएल का फाइनल मैच आखिरी गेंद तक गया. मैच में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले, जिन्होंने दर्शकों को जमकर रोमांचिक किया. शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच पर बढ़त बनाई थी, लेकिन बीच के ओवरों में मुंबई इंडियंस ने वापसी कर ली. एक वक्त पर शेन वॉटसन ने मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के पक्ष में झुका दिया था, लेकिन जसप्रीत बुमराह और लासिथ मलिंगा की अविश्वसनीय गेंदबाजी ने आखिरकार मुंबई को जीत दिलवा दी.

फाइनल हारने के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने कहा, "हमें थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था. यह काफी मजेदार खेल था, हम एक-दूसरे को ट्रॉफी दे रहे थे. दोनों ने गलतियां की और आखिरकार कम गलतियां करने वाली टीम विजेता बनी."



धोनी की कप्तानी में चेन्नई आठ बार फाइनल में पहुंच चुकी है, लेकिन इस बार वह अपने रंग में नजर नहीं आए. उन्होंने कहा, "एक टीम के तौर पर हमारा सीजन अच्छा था, लेकिन हमें विचार करने की जरूरत थी. यह उन सालों में नहीं था जहां हमने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली. मिडिल ऑर्डर कभी नहीं चला, लेकिन किसी तरह हम कामयाब हुए."



धोनी ने आगे कहा, "हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया. यह 150 वाला विकेट नहीं था, लेकिन गेंदबाजों ने हमें मैच में बनाए रखा. वास्तव में वे जरूरत पड़ने पर विकेट हासिल करते रहे. बल्लेबाजी में कोई न कोई चलता रहा और हम जीतते रहे. अगर हमें अगले साल लगातार जीतना है तो वास्तव में हमें इस बारे में सोचना पड़ेगा.”

धोनी ने कहा कि अब उनका ध्यान इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप पर है. अगले साल की योजना को लेकर उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी कहना जल्दबाजी होगी. धोनी ने कहा, "आगे वर्ल्ड कप है, यह पहली प्राथमिकता है. हम इसके बाद सीएसके के बारे में बात करेंगे. गेंदबाजों को लेकर कुछ नहीं, बल्लेबाजी में बेहतर कर सकते थे. हां, उम्मीद है कि आपको अगले साल देखेंगे.”

ये भी पढ़ें: धोनी ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, आईपीएल में कोई भी नहीं कर पाया ऐसा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 5:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading