हार्दिक पंड्या-नताशा की सगाई को भाई क्रुणाल ने बताया 'पागलपन', सोशल मीडिया पर कर डाला ये कमेंट

हार्दिक पंड्या चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में वापसी की तैयारियों में जुटे हैं. (फाइल फोटो)
हार्दिक पंड्या चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में वापसी की तैयारियों में जुटे हैं. (फाइल फोटो)

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2020, 7:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) से साल 2020 के पहले ही दिन सगाई कर ली है. हार्दिक द्वारा दिए गए इस खुशखबरी के बाद उन्हें बधाई देने वालों की लाइन लग गई है. यहां तक कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी उन्हें बधाई दी है. इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलने वाले हार्दिक पंड्या को उनकी आईपीएल टीम के साथियों ने भी बधाई दी है. इसी सिलसिले में हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने सोशल मीडिया पर ऐसी टिप्पणी की है, जो तेजी से वायरल हो गई है.

विराट कोहली बोले, हैरान कर दिया
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच (Hardik Pandya and Natasa Stankovic) को बधाई देते हुए ट्वीट किया था, 'बधाई हार्दिक, क्या सुखद सरप्राइज दिया. भविष्य के लिए शुभकामनाएं.' टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी समेत आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी हार्दिक और नताशा को बधाई दी है. हार्दिक ने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ सितंबर 2019 में खेला था.

Natasa Stankovic, hardik pandya, krunal pandya, cricket news, indian cricket news, क्रिकेट न्यूज, इंडियन क्रिकेट टीम, टीम इंडिया, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नताशा स्टानकोविच
हार्दिक और नताशा लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. (फाइल फोटो)

पागलपन की दुनिया में स्वागत है...


दरअसल, क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने ट्वीट कर कहा, 'हार्दिक और नताशा (Hardik And Natasha) को बहुत-बहुत बधाई. नताशा, हम बेहद खुश हैं कि तुम हमारी क्रेजी फैमिली से जुड़ गई हो. पागलपन की दुनिया में स्वागत है. दोनों को ढेर सारा प्यार.' इस ट्वीट के साथ क्रुणाल पंड्या ने हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. क्रुणाल और हार्दिक पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए ही मैदान पर उतरते हैं. क्रुणाल के अलावा टीम इंडिया के सा‌थी केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और इशान किशन ने भी हार्दिक को बधाई दी है.



सर्जरी के बाद वापसी की कोशिशों में जुटे हैं हार्दिक
हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कमर के निचले हिस्से की हाल ही में सर्जरी हुई थी. इसके बाद से वे फिट होने की कोशिशों में जुटे हैं. इसी समस्या के चलते हार्दिक वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में हिस्सा नहीं ले सके थे. यहां तक कि श्रीलंका के खिलाफ पांच जनवरी से शुरू हो रही टी20 सीरीज और 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में भी वे टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं.

Natasa Stankovic, hardik pandya, krunal pandya, cricket news, indian cricket news, क्रिकेट न्यूज, इंडियन क्रिकेट टीम, टीम इंडिया, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नताशा स्टानकोविच
हार्दिक पंड्या ने पिछले साल के अंत में ही नताशा को अपने परिवार से मिलवाया था. (फाइल फोटो)


जानिए, कौन हैं नताशा स्टानकोविच
बता दें 27 साल की नताशा (Natasa Stankovic) बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर हैं. नताशा सर्बिया के पोजेरवेक की रहने वाली हैं लेकिन फिलहाल उनका घर मुंबई है. नताशा साल 2013 में रिलीज हुई सत्याग्रह फिल्म के अयो जी गाने में सबसे पहले नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने एक्शन जैक्सन, फुकरे रिटर्न्स में काम किया है. वो बिग बॉस 8 में भी थीं और नच बलिए के 9वें सीजन में भी वो दिखाई दी थीं. नताशा ने रैपर बादशाह के डीजे वाले बाबू गाने में भी काम किया था.

लंबे छक्के लगाकर टीम में जगह पक्की करने पर नजर, युवी की तरह करता है बल्लेबाजी

पाक के खिलाफ नाबाद 335 रन बनाने वाले वॉर्नर को सिडनी टेस्ट से पहले लगा सदमा!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज