Home /News /sports /

मैच हारने के बाद कोहली ने कहा- चीजों पर अब ज्यादा सोचने का समय नहीं है

मैच हारने के बाद कोहली ने कहा- चीजों पर अब ज्यादा सोचने का समय नहीं है

ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है.

ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है.

ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है.

  • IANS
  • Last Updated :
    भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में मिली रोमांचक हार के बाद कहा कि टीम गलतियों से सीख लेकर अच्छी वापसी कर सकती है. यहां गाबा मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई पारी के 16वें ओवर में बारिश आ गई और फिर मैच को 17-17 ओवरों का कर दिया गया. ऑस्ट्रेलिया ने इन 17 ओवरों में चार विकेट पर 158 रन का स्कोर बनाया. इसके बाद भारत को डकवर्थ लुइस प्रणाली के तहत 17 ओवरों में 174 रनों का लक्ष्य मिला लेकिन मेहमान टीम ओपनर शिखर धवन (76) के अर्धशतक के बावजूद तमाम प्रयासों के बाद सात विकेट पर 169 रन ही बना सकी.

    कोहली ने मैच के बाद कहा, "चीजों पर अब ज्यादा सोचने का समय नहीं है. हम गलतियों से सीख लेकर अच्छी वापसी कर सकते हैं. हमने बल्ले से शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन मध्यम ओवरों में टीम लड़खड़ा गई. आखिरी में जब ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमें लगा कि हम जीत जाएंगे. लेकिन पंत के आउट होने के बाद मैच फिर पलट गया."

    भारतीय कप्तान ने मैच में शानदार अर्धशतक बनाने वाले धवन की तारीफ करते हुए कहा, "शीर्ष क्रम में वह एक मजबूत खिलाड़ी हैं. उन्होंने टी-20 में अब तक शतक नहीं लगाया है, लेकिन जिस तरह से वह खेलते हैं इससे उनको फायदा होता है."

    ये भी पढ़ें: जीतते-जीतते आखिरी ओवर में 4 रन से हार गई टीम इंडिया, ये रहा मैच का टर्निंग पॉइंट

    कोहली ने भारी संख्या में मैच देखने आए भारतीय दर्शकों की प्रशंसा करते हुए कहा, "चाहें हम जहां कहीं भी खेलें, काफी संख्या में भारतीय दर्शक हमारा समर्थन करते आते हैं. यह एक नजदीकी मुकाबला था और दर्शकों के साथ-साथ खिलाड़ी भी इसे लेकर काफी उत्साहित थे."

    Tags: Australia, India vs Australia 2018, Indian Cricket Team, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर