लाइव टीवी

Coronavirus पर डीजे ब्रावो के इस गाने ने मचाया तहलका, देखें Video

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 4:09 PM IST
Coronavirus पर डीजे ब्रावो के इस गाने ने मचाया तहलका, देखें  Video
ब्रावो ने अक्टूबर 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन उसके बाद फिर से टीम में वापसी की. (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर में करीब 17 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 4:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरी दुनिया में लगभग सभी तरह की खेल गतिविधियां ठप हो गईं हैं. यहां तक कि 24 जुलाई से शुरू होने वाले टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympics) पर भी कोरोना वायरस की गाज गिर गई है. टोक्यो ओलिंपिक को अब एक साल के लिए टाल दिया गया है. वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) को भी इंग्लैंड का दौरा करना है जहां उसे 4 जून से टेस्ट सीरीज खेलनी है, लेकिन इस पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. इस बीच वेस्टइंडीज के आलराउंडर डवेन ब्रावो यानी डीजे ब्रावो (DJ Bravo) फिर सुर्खियों में आ गए हैं. ब्रावो ने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और ये बेहतरीन क्रिकेटर हाल ही में वापस क्रिकेट की दुनिया में लौट आया है.


कोरोना पर ब्रावो का गाना और डांस
कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर का सामना पूरी दुनिया को करना पड़ रहा है. इस बीच इस महामारी पर डीजे ब्रावो (DJ Bravo) के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वेस्टइंडीज (West Indies) का ये आलराउंडर बेहतरीन डांस करता भी नजर आ रहा है.






 




View this post on Instagram




 

So my fans been asking me to do a Corona song..as we all know this is a very sad 😢 moment for us all and times like this we have to stick together and fight this battle.this is just a sample of what I’m working on #NotGivingUp 🙏🙏🔥🔥 @jojo_branding @djanamusic @ultrasimmo @selectahkern @wmglabrecords @dexterrthomas 🇹🇹🇹🇹


A post shared by Dwayne Bravo Aka Mr. Champion🏆 (@djbravo47) on






एक-दूसरे के साथ खड़े रहकर जीतनी होगी जंग
डीजे ब्रावो (DJ Bravo) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर गाए इस गाने को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, मेरे बहुत से फैंस ने मुझसे कोरोना पर गाना गाने के लिए कहा. जैसा कि हम जानते हैं कि ये हम सभी के लिए बेहद दुख की घड़ी है. ऐसे वक्त में हमें एक-दूसरे के साथ खड़े रहकर इस लड़ाई को जीतना होगा. मैं जिस चीज पर काम कर रहा हूं, ये उसकी एक झलक भर है.

चैंपियन ने बिखेरा था जलवा
डीजे ब्रावो (DJ Bravo) मैदान और मैदान के बाहर अपने अनूठे अंदाज को लेकर जाने जाते हैं. वेस्टइंडीज का ये खिलाड़ी मैदान पर अक्सर थिरकता नजर आता है. खासकर उनका गाना चैंपियन तो सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हुआ था. अब जबकि पूरी दुनिया के खिलाड़ी कोरोना वायरस के चलते अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं, तो उनके पास क्रिकेट के अलावा अपने-अपने शौक को पूरा करने का भरपूर वक्त है.

राहुल द्रविड़ का बड़ा खुलासा-चेन्नई सुपरकिंग्स की सफलता में टीम मालिकों का हाथ


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,274

     
  • कुल केस

    1,603,428

    +355
  • ठीक हुए

    356,440

     
  • मृत्यु

    95,714

    +22
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर