अपना शहर चुनें

States

इंग्लैंड दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, कोरोना के डर से 3 खिलाड़ियों ने नाम वापस लिया

वेस्टइंडीज की टीम दौरे के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है
वेस्टइंडीज की टीम दौरे के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है

वेस्टइंडीज को इंग्लैंड (England vs West Indies) में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, 8 जुलाई से शुरू होगी श्रृंखला

  • Share this:
नई दिल्ली. मंगलवार को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तारीखों का ऐलान किया था और अब एक बुरी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ियों ने इंग्लैंड दौरे पर जाने से इनकार कर दिया है. खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस की वजह से अपना नाम वापस लिया है. बता दें इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जुलाई में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है और ये तीनों मैच खाली मैदान पर होने हैं.

वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस से डरे
ब्रिटिश अखबार डेली मेल की रिपोर्ट की मानें तो, 'वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के डर से अगले महीने इंग्लैंड में खेली जाने वाली सीरीज में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया.' ये खिलाड़ी कौन हैं, अभी उसका खुलासा नहीं हुआ है. बता दें वेस्टइंडीज की टीम नौ जून को इंग्लैंड पहुंचेगी और वो मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में ठहरेगी. पूरी टीम क्वारंटीन होगी और ट्रेनिंग करेगी. यह उनका तीन सप्ताह का निवास होगा इसके बाद वो पहले टेस्ट के लिए एजेस बाउल जाएंगे.' ओल्ड ट्रैफर्ड और एजेस बाउल को बायो सिक्योर होने की वजह से चुना गया है, यहां मैदान के बाहर ही होटल बने हुए हैं.

वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान
तीन खिलाड़ियों ने भले ही नाम वापस ले लिया है लेकिन वेस्टइंडीज ने अपनी टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है. 14 सदस्यीय टीम की कप्तानी जेसन होल्डर के हाथों में है. टीम में शे होप, अल्जारी जोसफ, कीमार रोच, क्रेग ब्रेथवेट जैसे सीनियर खिलाड़ी शामिल हैं.



14 सदस्यीय वेस्टइंडीज टीम- जेसन होल्डर (कप्तान), जेरेमी ब्लैकवुड, रूमाह बॉनर, क्रेग ब्रेथवेट, शामराह ब्रूक्स, जॉन कैम्पबल, रॉस्टन चेज, रखीम कॉर्नवल, शेन डॉउरिच, कीमार होल्डर, शे होप, अल्जारी जोसफ, रेमन रीफर और कीमार रोच.

इंग्लैंड-वेस्टइंडीज सीरीज का कार्यक्रम
इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England vs West Indies Test Series Schedule)के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज साउथैंप्टन के एजेस बाउल में 8 जुलाई को होगा. दूसरा और तीसरा टेस्ट मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट 16 जुलाई और तीसरा टेस्ट 24 जुलाई को होगा.

हार्दिक पंड्या ने कही बड़ी बात- स्ट्रेचर पर लेटकर लगा करियर खत्म हो गया

निसर्ग तूफान में 'फंसे' रवि शास्त्री, वीडियो में दिखा भयानक नजारा

गर्भवती हथिनी की मौत के बाद सहम गए विराट कोहली और ऋषभ पंत, कहा- ऐसी दरिंदगी...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज