INDvWI: लारा और सरवन की सलाह पर अमल न कर पाने से निराश है रोस्‍टन चेज

भाषा
Updated: August 24, 2019, 6:01 PM IST
INDvWI: लारा और सरवन की सलाह पर अमल न कर पाने से निराश है रोस्‍टन चेज
वेस्‍टइंडीज के बल्‍लेबाज रोस्‍टन चेज. (AP Photo)

वेस्‍टइंडीज (West Indies) ने इंडिया (India) के खिलाफ टेस्‍ट श्रृंखला (Test Series) से पहले शिविर में लारा और वेस्टइंडीज के एक अन्य बल्लेबाज रामनरेश सरवन के साथ अभ्यास किया.

  • Share this:
वेस्टइंडीज (West Indies) के रोस्टन चेज (Roston Chase) इस बात से निराश हैं कि भारत (India) के खिलाफ शुरूआती टेस्ट में उन्होंने अपना विकेट 48 रन पर गंवा दिया और वह महान बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) की सलाह के साथ न्याय नहीं कर सके. घरेलू टीम ने श्रृंखला से पहले शिविर में लारा और वेस्टइंडीज के एक अन्य बल्लेबाज रामनरेश सरवन के साथ अभ्यास किया.

लारा-सरवन ने दी थी बड़ी पारी खेलने की सलाह
चेज ने कहा, ‘मैंने श्रृंखला से पहले लगे शिविर में काफी कड़ा अभ्यास किया. मैंने सरवन और लारा के साथ काम किया. मैंने इन शिविरों में जो चीज सीखी, उनमें अच्छी शुरूआत के बाद इसे बड़ी पारी में तब्दील करना भी शामिल थी. मैं निराश हूं कि मैं इस तरह आउट हो गया.’

गेंदबाजी में भी रह गए हल्‍के

उन्होंने कहा, ‘मैं गेंदबाजी में भी बेहतर कर सकता था. मेरा काम एक छोर पर कसी गेंदबाजी करना था. मैं खुद में सुधार कर सकता हूं. मुझे अगली बार बेहतर करने की उम्मीद है. ’ इस ऑलराउंडर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ने पहली पारी में कई विकेट सस्ते में गंवा दिये.

चेज ने कहा, ‘मुझे लगा कि पिच भारतीय टीम के लिये पहले बल्लेबाजी करने के लिये आसान थी. हमारे कई खिलाड़ियों को अच्छी शुरूआत मिली लेकिन उन्होंने आसानी से अपने विकेट गंवा दिये. हमारे अब दो विकेट बाकी हैं.’

ishant sharma, india vs west indies a, india tour of west indies, india vs west indies, ईशांत शर्मा, इंडिया वेस्‍टइंडीज, इंडिया प्रैक्टिस मैच, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, इंडिया लाइव स्‍कोर
ईशांत शर्मा.

Loading...

आखिरी सत्र में विंडीज ने गंवाए 5 विकेट
बता दें कि एंटीगा टेस्‍ट में रोस्टन चेज (48), जॉन कैम्पबेल (23), डेरेन ब्रावो (18), शे होप (24) और शिमरोन हेटमायर (35) ने अच्‍छी शुरुआत की लेकिन बाद में इन्‍होंने विकेट आसानी से गंवा दिये. भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के पांच विकेट के चलते विंडीज दबदबा बनाने से दूर रह गया. वेस्टइंडीज ने अंतिम सत्र में पांच विकेट गंवाये जिससे शुक्रवार को स्टंप तक उसका स्कोर आठ विकेट पर 189 रन हो गया और वह भारत से अब भी 108 रन से पीछे है.

कप्तान कोहली के भरोसे पर खरे उतरकर खुश है जडेजा

रिटायरमेंट पर रायडू का यू-टर्न, कहा आईपीएल से करूंगा वापसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...