Home /News /sports /

west indies coach phil simmons said england still dangerous without stuart broad and james anderson

WI Vs ENG: विंडीज कोच फिल सिमंस बोले- जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के बिना भी इंग्लैंड खतरनाक

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच आज से टेस्ट मैच शुरू हो रहा है.

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच आज से टेस्ट मैच शुरू हो रहा है.

वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस (Phil Simmons) ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के ना होने के बावजूद काफी खतरनाक है. विंडीज दौरे पर गई इंग्लैंड की टीम में ब्रॉड और एंडरसन शामिल नहीं हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. मेजबान वेस्टइंडीज और इंग्लैंड (West Indies vs England) के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज आज यानी मंगलवार से हो रहा है. इस मैच से पहले विंडीज कोच फिल सिमंस (Phil Simmons) ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) जैसे दिग्गज पेसरों के ना होने के बावजूद काफी दमदार है.

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम नॉर्थ साउंड एंटीगा (Sir Vivian Richards Stadium North Sound Antigua) में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मुकाबले से पहले वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने बयान दिया है. उनका कहना है कि इंग्लैंड की टीम अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के बावजूद भी काफी खतरनाक है. टेस्ट सीरीज खेलने कैरेबियन दौरे पर गई इंग्लैंड की टीम में ब्रॉड और एंडरसन शामिल नहीं हैं.

इसे भी देखें, CSK ने अपने बल्लेबाजों की तैयारी के लिए आयरलैंड से गेंदबाज को बुलाया, बोर्ड ने किया कंफर्म

मीडिया से बात करते हुए सिमंस ने कहा, हर कोई इस तथ्य के बारे में बात करता है कि इंग्लैंड की टीम में कोई एंडरसन नहीं है, कोई स्टुअर्ट ब्रॉड नहीं है. उन्होंने आगे कहा, हां इंग्लैंड के पास अनुभव नहीं है लेकिन उनकी टीम में ऐसे कई युवा खिलाड़ी हैं जो नाम बनाने के लिए भूखे हैं. उन्होंने आगे कहा, यह एक ऐसी चीज है जिससे आप को सावधान रहना होगा, मेरे लिए आप यह नहीं कह सकते इससे बड़ा फायदा है, उनकी टीम में कुछ ऐसे गेंदबाज हैं जिनके खिलाफ हमें अच्छी बल्लेबाजी करनी है.

सलामी जोड़ी से उम्मीद
इस दौरान फिल सिमंस ने पारी की अच्छी शुरुआत के महत्व पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि क्रेग ब्रैथवेट और जॉन कैंपबेल की सलामी जोड़ी टीम को आगे बढ़ने के लिए अच्छा मंच प्रदान करने में सक्षम होगी. उनके मुताबिक, मुझे लगता है जब हमने पिछली बार इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में हराया था तो सलामी जोड़ी क्रेग और कैंपबेल की ही थी. इसलिए हम आशा करते हैं कि हमारे लिए यह एक अच्छा शगुन हो. इस दौरान सिमंस ने तेज गेंदबाज शेनन गैब्रिएल पर अपडेट देते हुए कहा कि हैमस्ट्रिंग चोट के चलते शुरुआती टीम से बाहर हो गए थे लेकिन उन्होंने टीम के साथ ट्रेनिंग की।

भारत दौरे पर मिली शर्मनाक हार
हाल ही में वेस्टइंडीज टीम भारत दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज खेलने आई थी. इस दौरान दोनों देशों के बीच तीन वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली गई. टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन करते हुए विंडीज टीम का व्हाइटवाश किया था. इस दौरान कैरेबियन टीम एक भी जीत नहीं दर्ज कर पाई.

Tags: Cricket news, England, James anderson, Stuart Broad, West Indies Cricket Team

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर