लाइव टीवी
Elec-widget

भारतीय बल्लेबाजों को आउट करने के लिए वेस्टइंडीज कोच का अजीबोगरीब तरीका, कोहली के लिए सबसे अलग हटकर

भाषा
Updated: December 4, 2019, 8:59 PM IST
भारतीय बल्लेबाजों को आउट करने के लिए वेस्टइंडीज कोच का अजीबोगरीब तरीका, कोहली के लिए सबसे अलग हटकर
भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज 6 दिसंबर से शुरू होगी

वेस्टइंडीज कोच फिल सिमंस (Phil Simmons ) ने कहा कि अगर उनके गेंदबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से ज्यादा डरे तो उन्हें आउट करना और भी मुश्किल हो जाएगा

  • Share this:
हैदराबाद. वेस्टइंडीज (West Indies) के कोच फिल सिमंस (Phil Simmons) ने कहा कि भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाली टी20 सीरीज में उनके गेंदबाजों को विराट कोहली (Virat Kohli) से  ‘ज्यादा भयभीत’ होने से बचना होगा, क्योंकि इससे भारतीय कप्तान को आउट करने का मुश्किल काम और कठिन हो जाएगा. कोहली को आउट करने को ‘मुश्किल’ करार करते हुए सिमंस ने हंसते हुए भारतीय बल्लेबाज को आउट करने के कुछ अजीबोगरीब तरीके बताए. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और तीन वनडे खेले जाएंगे.




Cm Gautam, Karnataka Premier League, virat kohli, rohit sharma, spot fixing
फिल सिमंस ने विराट कोहली का विकेट ‘मुश्किल’ करार दिया है


उन्होंने कहा कि एक तो मैं उन्हें स्टंप से बल्लेबाजी करा सकता हूं. दूसरा हम एक किताब पर हस्ताक्षर करें और वनडे में उन्हें 100 रन दे सकते हैं और बाकी खिलाड़ियों को गेंदबाजी करके आउट कर सकते हैं या फिर हम सुनिश्चित करें कि उनके खिलाफ हमारी योजना कारगर रहे.

विराट कोहली से न डरें गेंदबाज
उन्होंने कहा कि हम सुनिश्चित कर सकते हैं कि गेंदबाज उनसे ज्यादा भयभीत नहीं हों, लेकिन आपको नहीं पता कि क्या हो सकता है लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करना मुश्किल काम है. सिमंस ने स्वीकार किया कि भारत को दुनिया में कहीं भी हराना आसान नहीं है और 56 साल के पूर्व ऑल राउंडर ने कोहली एंड कंपनी को आउट करने के लिए अपने खिलाड़ियों को बीते अनुभव का इस्तेमाल करने के लिए कहा है.
Loading...

Phil Simmons, west indies cricket team, sports news, फिल सिमंस, वेस्‍टइंडीज क्रिकेट टीम, स्पोर्ट्स न्यूज
फिल सिमंस ने स्वीकार किया कि भारत को दुनिया में कहीं भी हराना आसान नहीं है


उन्होंने कहा कि पिछले साल हमने भारत में कुछ टी20 और वनडे खेले थे और हम उनसे इतने ज्यादा अलग नहीं थे. एक मैच ऐसा भी रहा था जो शायद टाई रहा था, इसलिए हम उनकी तुलना में इतने ज्यादा अलग नहीं थे. फिल सिमंस (Phil Simmons) ने कहा कि हमें देखना होगा कि हमने तब क्या किया था और अब हम उसमें क्या चीज अतिरिक्त कर सकते हैं, क्योंकि उन्होंने भी अपने खेल में सुधार किया है. हमें सुनिश्चित करना होगा कि हम पिछली बार से बेहतर करें, क्योंकि भारतीय टीम इतनी आसान नहीं है. ‘इंडिया इज इंडिया’.


स्पॉट फिक्सिंग: पुलिस को बड़ी सफलता, रोजर बिन्नी की 'टीम' का सदस्य गिरफ्तार

विंडीज के खिलाफ ये रिकॉर्ड बनाएंगे रोहित शर्मा,ऐसा करने वाले पहले भारतीय होंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 8:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...