ससुर के अंतिम संस्‍कार में जाने पर वेस्‍टइंडीज कोच को हटाने की मांग, बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

ससुर के अंतिम संस्‍कार में जाने पर वेस्‍टइंडीज कोच को हटाने की मांग, बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला
फिल सिमंस को बर्खास्त करने की मांग

फिल सिमंस ( Phil Simmons ) इंग्लैंड के खिलाफ 8 जुलाई से शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अपने ससुर के अंतिम संस्कार में गए थे.

  • Share this:
सेंट जोन्स. ससुर के अंतिम संस्कार में जाने के बाद से ही वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस (Phil Simmons) को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की जा रही थी. दरअसल फिल सिमंस इंग्लैंड के खिलाफ 8 जुलाई से शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अपने ससुर के अंतिम संस्कार में गए थे. जिसके बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के एक बोर्ड सदस्य ने उन्हें तुरंत बर्खास्त करने की मांग की. क्रिकेट वेस्टइंडीज के बोर्ड सदस्य और बारबाडोस क्रिकेट संघ (बीसीए) के प्रमुख कोंडे रीले ने सिमन्स की हरकत को लापरवाही करार दिया. अब वेस्‍टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सिमंस के मामले पर बड़ा फैसला लिया है.

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्लयूआई) ने अध्यक्ष रिकी स्किरिट ने अपनी राष्ट्रीय टीम के मुख्‍य कोच सिमंस का समर्थन करते हुए कहा कि उनके पद को खतरा नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपने ससुर के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए अनुमति ली थी.

फिल को पूरा समर्थन



सीडब्ल्यूआई प्रमुख स्किरिट ने स्पष्ट कर दिया कि सिमंस के पद को किसी तरह का खतरा नहीं है. स्किरिट ने कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए कहा कि मैं वेस्टइंडीज क्रिकेट के प्रशंसकों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि क्रिकेट वेस्टइंडीज का सिमंस को पूरा समर्थन हासिल है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या कहा गया. फिल के पद को इस पत्र से कोई खतरा नहीं है. सिमंस अभी ओल्ड ट्रैफर्ड में स्टेडियम के पास स्थित होटल में पृथकवास पर हैं. शुक्रवार से लेकर अब तक कोविड-19 के लिये दो परीक्षण किए गए और दोनों नेगेटिव आए हैं.'
यह भी पढ़ें:

कोरोना से ठीक होते ही शाहिद अफरीदी ने फिर उगला जहर, कश्‍मीर पर कही बड़ी बात

लड़की ने 5 फीट की दूरी से शॉट लगाकर मोमबत्ती बुझाने की दी चुनौती, इस बल्लेबाज ने बैट से उसका...

बता दें इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच साउथम्पटन में आठ जुलाई से शुरू होगा. पहले टेस्ट में इंग्लैंड की कप्तानी बेन स्टोक्स करने वाले हैं. दरअसल जो रूट पिता बनने वाले हैं इसलिए वो साउथैंप्टन टेस्ट से बाहर रहेंगे. वापसी के बाद रूट सात दिनों तक खुद को पृथकवास में रखेंगे और 13 जुलाई से मैनचेस्टर में होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम से जुड़ेंगे. दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई से शुरू होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज