टीम इंडिया को ‘ढेर’ करने वाला गेंदबाज खाने के लिए तरसा, अश्विन ने की मदद की अपील

पैट्रिक पैटरसन 28 टेस्ट और 59 वनडे खेले.

पैट्रिक पैटरसन 28 टेस्ट और 59 वनडे खेले.

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज पैट्रिक पैटरसन (Patrick Patterson) आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. कभी अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले इस खिलाड़ी के पास खाने के पैसे नहीं बचे हैं. फंड के जरिए इनके लिए पैसे एकत्रित किए जा रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज पैट्रिक पैटरसन (Patrick Patterson) आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. उनके पास दो वक्त की रोटी तक के पैसे नहीं हैं. ऐसे में उनके लिए सोशल मीडिया के जरिए पैसे एकत्रित किए जा रहे हैं. भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन (R ashwin) ने भी मदद की अपील की है. 59 साल के पैट्रिक पैटरसन का भारत के खिलाफ प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था.

भारत सुंदरसन ने सोशल साइट के जरिए पैट्रिक पैटरसन के बारे बताया. उन्होंने लिखा, 'पैट्रिक पैटरसन की दिन-प्रतिदिन परिस्थितियां और खराब होती जा रही हैं. फिलहाल वो किराने का सामान खरीदने और दो वक्त के खाने का इंतजाम करने में भी असमर्थ हो गए हैं. मैंने उनके लिए यह @gofundme सेट किया है. यह उनकी ओर से क्रिकेट जगत से एक गुजारिश है. कृपया अपना प्यार दिखाइए.'


भारत को एक ही सेशन में समेट दिया था
पैट्रिक पैटरसन ने विंडीज के लिए 28 टेस्ट में 93 विकेट लिए. लेकिन दिल्ली में नवंबर 1987 में उनके प्रदर्शन से टीम इंडिया को झकझोर कर रख दिया था. पैटरसन ने टेस्ट में एक साल बाद वापसी करते अपने पहले ही मैच की पहली पारी में 24 रन देकर पांच विकेट लिए. टीम इंडिया पहले सेशन में 30.5 ओवर में 75 रन बनाकर सिमट गई. विंडीज ने यह मुकाबला भी जीता था. उन्होंने 59 वनडे में 90 विकेट लिए. फर्स्ट क्लास करियर की बात की जाए तो पैटरसन ने 497 विकेट झटके.

आर अश्विन ने कहा- मदद करें

आर अश्विन ने सुंदरसन के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'पैट्रिक पैटरसन द ग्रेट को अपने दैनिक जीवन को चलाने के लिए मदद की जरूरत है. भारतीय मुद्रा में भुगतान करने का लिए कोई विकल्प नहीं हैं. अगर कोई मदद कर सके तो कृपया करें.' कई लोगों ने अश्विन के ट्वीट पर कहा कि वे मदद करेंगे. आर अश्विन सोशल मीडिया के जरिए कोरोना के लिए भी लोगों से मदद को कह रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज