Home /News /sports /

मोहम्‍मद शमी ने उड़ाया था मजाक, विंडीज क्रिकेटर ने हिंदी में दिया करारा जवाब

मोहम्‍मद शमी ने उड़ाया था मजाक, विंडीज क्रिकेटर ने हिंदी में दिया करारा जवाब

मोहम्‍मद शमी सेल्‍यूट सेलिब्रेशन की नकल करते हुए.. (AP Photo)

मोहम्‍मद शमी सेल्‍यूट सेलिब्रेशन की नकल करते हुए.. (AP Photo)

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के मजाक उड़ाने का शेल्‍डन कोट्रेल ने हिंदी के जरिए मजेदार जवाब दिया.

    भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच गुरुवार को खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के मुकाबले में तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने विंडीज के फास्‍ट बॉलर शेल्‍डन कोट्रेल के फौजी स्‍टाइल में जश्‍न मनाने का मजाक बनाया था. इसका कोट्रेल ने सोशल मीडिया के जरिए जवाब दिया है. दिलचस्‍प बात यह है कि कोट्रेल ने हिंदी के बयान को रोमन में लिखकर शमी के मजाक उड़ाने पर प्रतिक्रिया दी. भारत के खिलाफ मैच में जब कोट्रेल आउट हुए तो मोहम्‍मद शमी ने उनकी मजेदार नकल की. युजवेंद्र चहल ने विंडीज पारी के 30वें ओवर में कोट्रेल को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया था. कोट्रेल ने इसके बाद डीआरएस लिया था लेकिन उसमें भी मैदानी अंपायर का फैसला नहीं पलटा.

    शमी ने बनाया मजाक तो हंसने लगे कोहली
    कोट्रेल के आउट होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों के जश्‍न का रिप्‍ले चलाया गया तो इसमें सामने आया कि शमी ने सेल्‍यूट सेलिब्रेशन को कॉपी किया. इसे देखकर कप्‍तान विराट कोहली सहित टीम इंडिया के बाकी क्रिकेटर हंसने लगे. हालांकि कई लोगों को शमी का इस तरह से मजाक उड़ाना पसंद नहीं आया. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शमी को लताड़ लगाई थी. हालांकि कोट्रेल ने शमी के रिएक्‍शन को दिल पर नहीं लिया और मजेदार तरीके से उन्‍हें जवाब दिया.

    mohammed shami, mohammed shami world cup 2019, mohammed shami wickets, mohammed shami records, मोहम्‍मद शमी विकेट, मोहम्‍मद शमी वर्ल्‍ड कप 2019, मोहम्‍मद शमी रिकॉर्ड, भारत वेस्‍टइंडीज मैच
    मोहम्‍मद शमी. (Photo: AP)


    कोट्रेल ने टि्वटर पर लिखा, 'काफी मजा आया! शानदार गेंदबाजी. नकल करना ही सबसे बड़ी चापलूसी है.' उन्‍होंने इसके साथ ही इस मामले में किसी भी तरह के विवाद को खत्‍म होने से पहले ही समाप्‍त कर दिया.

    mohammed shami, sheldon cottrell, mohammed shami mock salute celebration, india vs west indiea match, ind vs wi score, sheldon cottrell wicket celebration, मोहम्‍मद शमी, शेल्‍डन कोट्रेल, भारत वेस्‍ट इंडीज मैच
    शेल्‍डन कोट्रेल ने यह ट्वीट किया.


    कोट्रेल के जश्‍न की दुनिया दीवानी
    बता दें कि शेल्‍डन कोट्रेल जब भी विकेट लेते हैं तो वह सेल्‍यूट करते हुए जश्‍न मनाते हैं. इसके जरिए वह जमैका की डिफेंस फोर्स को ट्रिब्‍यूट देते हैं. वर्ल्‍ड कप में उनके जश्‍न का तरीका काफी लोकप्रिय हुआ है. कई बच्‍चे और बड़े उनकी नकल करते नजर आए हैं.



    कोट्रेल ने इस वर्ल्‍ड कप में अभी तक 7 मैच में 11 विकेट निकाले हैं. उन्‍होंने वेस्‍टइंडीज की ओर से इस टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा विकेट निकाले हैं.

    वेस्टइंडीज़ के खिलाफ आउट दिए जाने पर नाराज हुए रोहित!

    नासिर ने पूछा, भारत- इंग्लैंड मैच में किस ओर है पाकिस्तान

    Tags: Cricket, ICC Cricket World Cup 2019, India National Cricket Team, Mohammed Shami, Sheldon Cottrell, West Indies National Cricket Team

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर