धोनी के देशप्रेम को इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने किया सलाम, बताया सच्चा देशभक्त

इस कैरेबियन गेंदबाज ने लिखा कि क्रिकेट के मैदान पर धोनी सभी को प्रेरणा देते हैं, लेकिन यह एक देशभक्त भी हैं और एक ऐसा व्यक्ति जो अपने देश के लिए समर्पित है.


Updated: July 29, 2019, 11:56 AM IST
धोनी के देशप्रेम को इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने किया सलाम, बताया सच्चा देशभक्त
पत्नी साक्षी के साथ एमएस धोनी (फाइल फोटो)

Updated: July 29, 2019, 11:56 AM IST
अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं  जा रहे और वह इस दौरान वह 15 दिन आर्मी के साथ रहेंगे. भारतीय आर्मी के लिए उनके इस प्यार को कैरेबियाई गेंदबाज शेल्‍डन कॉटरेल ने सलाम किया है और भारत के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान को सच्चा देशभक्त बताया है.

कॉटरेल खुद जमैका डिफेंस फोर्स में सैनिक हैं. उन्होंने ट्विटर पर धोनी के बारे में कहा कि वह मैदान पर और मैदान के बाहर सभी के लिए प्रेरणादायक हैं. धोनी सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं. वह वेस्टइंडीज दौरे पर न जाकर 15 दिन आर्मी के साथ ट्रे‌निंग करेंगे. धोनी कश्मीर में सैनिकों के साथ गश्त और सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेंगे.



इस कैरेबियन गेंदबाज ने लिखा कि क्रिकेट के मैदान पर धोनी सभी को प्रेरणा देते हैं, लेकिन यह एक देशभक्त भी हैं और एक ऐसा व्यक्ति जो अपने देश के लिए समर्पित है. उन्होंने कहा कि वह पिछले कुछ सप्ताह ने अपने लोगों के साथ जमैका में रह रहे हैं और यह विचार करने का समय था.


Loading...



शेल्‍डन ने धोनी के एक पुराने वीडियो को भी शेयर किया. यह वीडियो 2018 का है जब धोनी को देश के तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में सम्मानित किया था.

शेल्डन ने कहा कि उन्होंने इस वीडियो को अपने परिवार और दोस्तो के बीच शेयर किया, क्योंकि उन्हें पता है कि मैं सम्मान को लेकर कैसा महसूस करता हूं. उन्होंने कहा, 'लेकिन पत्नी और पति के बीच का लम्हा वास्तव में देश और जीवनसाथी के प्रति प्रेरणादायी प्यार को दर्शाता है.'

वेस्टइंडीज दौरे से पहले कोहली करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, आज टूट जाएगी ये परंपरा

एशेज शुरू होने से पहले जेसन रॉय को मिली चेतावनी, टेस्ट को वनडे न समझे
First published: July 29, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...