क्रिस गेल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शामिल, डेरेन ब्रावो हुए बाहर

मार्च में इंग्लैंड सीरीज से पूर्व गेल ने कहा था कि वह वनडे वर्ल्ड कप के बाद संन्यास लेने की सोच रहे हैं लेकिन टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने अपना मन बदल दिया था

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 9:47 PM IST
क्रिस गेल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शामिल, डेरेन ब्रावो हुए बाहर
वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल (ap)
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 9:47 PM IST
अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को भारत के खिलाफ आठ अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए शुक्रवार को वेस्टइंडीज की टीम में शामिल किया गया. बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल, साथी बल्लेबाज रोस्टन चेज और आलराउंडर कीमो पॉल ने 14 सदस्यीय टीम में वापसी की है जो आठ अगस्त को गयाना नेशनल स्टेडियम तथा 11 और 14 अगस्त को क्वीन्सपार्क ओवल, त्रिनिदाद में भारत से भिड़ेगी.

मार्च में इंग्लैंड सीरीज से पूर्व गेल ने कहा था कि वह वनडे वर्ल्ड कप के बाद संन्यास लेने की सोच रहे हैं लेकिन टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने अपना मन बदल दिया था और इस सीरीज के लिए खुद को उपलब्ध रखा था. बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि इससे पहले टी20 सीरीज में नहीं खेलेगा क्योंकि इस दौरान वह जीटी20 कनाडा में व्यस्त रहेंगे.  वर्ल्ड कप टीम के सदस्य रहे सुनील अंबरीश, डेरेन ब्रावो, शैनोन गैब्रियल और एश्ले नर्स को टीम से बाहर कर दिया गया है. वर्ल्ड कप में खेलने वाली टीम के बाकी सदस्यों को बरकरार रखा गया है.

वेस्टइंडीज की वनडे टीम इस प्रकार है : जैसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, जॉन कैंपबेल, इविन लुईस, शाई होप, शिमरोन हेटमेयर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, फैबियन एलन, कार्लोस ब्रैथवेट, कीमो पॉल, शेल्डन कॉटरेल, ओशेन थॉमस, केमार रोच

टी20 टीम का हिस्सा नहीं है गेल

भारत के खिलाफ शुरुआती दो टी20 मैच के लिए नरेन और पोलार्ड को टीम में शामिल किया गया है, जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज एंथनी ब्रेंबल डेब्यू करेंगे. घुटने की चोट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर रहने को मजबूर हुए आंद्रे रसेल ने भी फिटनेस टेस्‍ट पास कर लिया है औ उन्हें भी टीम में जगह दी गई है. जबकि कनाडा जीटी20 खेल रहे गेल सीरीज के लिए अनुपलब्‍ध हैं, जिनकी जगह‌ पर सलामी बल्लेबाज जॉन कैंपबेल ‌को टीम में शामिल किया गया है.
भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान; नरेन, पोलार्ड और रसेल की हुई वापसी, एंथनी करेंगे डेब्यू

कपिल देव और उनके दो साथी चुनेंगे टीम इंडिया का नया कोच, कमिटी का हुआ गठन
First published: July 26, 2019, 9:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...