इस सीनियर खिलाड़ी का टीम इंडिया से बाहर होना तय, श्रेयस अय्यर को मिलेगा मौका!

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन शुक्रवार को मुंबई में होगा, चयनकर्ताओं की बैठक से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 9:30 PM IST
इस सीनियर खिलाड़ी का टीम इंडिया से बाहर होना तय, श्रेयस अय्यर को मिलेगा मौका!
श्रेयस अय्यर को मिलेगा टीम इंडिया में मौका!
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 9:30 PM IST
भारत के वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया के चयन में अब 24 घंटे से भी कम समय बचा है. शुक्रवार को मुंबई में सेलेक्टर्स की बैठक होने वाली है जिसमें वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम का चयन किया जाएगा. इस सीरीज में कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है, लेकिन कुछ सीनियर खिलाड़ियों को टीम से ड्रॉप भी किया जा सकता है. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

दिनेश कार्तिक को वर्ल्ड कप में सिर्फ 2 मैच खेलने का मौका मिला था, जबकि उन्हें ऋषभ पंत से पहले टीम इंडिया में जगह दी गई थी. हालांकि विजय शंकर के चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत उनसे ज्यादा मैच खेल गए. अब खबर है कि दिनेश कार्तिक को वेस्टइंडीज दौरे के लिए शायद ही टीम में चुना जाए.

दिनेश कार्तिक को वेस्टइंडीज दौरे के लिए शायद ही टीम में चुना जाए.


श्रेयस अय्यर को मिलेगा मौका!

वर्ल्ड कप की तरह वेस्टइंडीज सीरीज में भी टीम इंडिया के लिए नंबर 4 बल्लेबाज एक अहम मुद्दा होगा. ऐसा माना जा रहा है कि नंबर 4 के लिए टीम इंडिया के चयनकर्ता श्रेयस अय्यर को चुन सकते हैं. श्रेयस अय्यर फिलहाल वेस्टइंडीज में ही हैं और उन्होंने वहां एक अर्धशतक और एक मैच में 47 रनों की पारी खेली है. वैसे नंबर 4 की रेस में इंडिया ए के कप्तान मनीष पांडे भी हैं, जिन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर शतक जड़ा है.

श्रेयस अय्यर : माना जा रहा है कि नंबर 4 के लिए टीम इंडिया के चयनकर्ता अय्यर को चुन सकते हैं.


वेस्टइंडीज दौरे का ये है कार्यक्रम
Loading...

भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा 3 अगस्त से शुरू हो रहा है. इसमें तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे. दौरे का आगाज टी-20 सीरीज से होगा, इसके बाद वनडे सीरीज 8 अगस्त से शुरू होगी. 22 अगस्त से पहला टेस्ट शुरू होगा, जबकि दूसरा टेस्ट 30 अगस्त को खेला जाएगा. इस दौरे के लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन 19 जुलाई को हो सकता है.

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के इस महान खिलाड़ी को हुआ कैंसर, 5 हफ्तों से लड़ रहा है मौत से जंग!

बोल्ट के जिस कैच ने छीना न्यूजीलैंड से वर्ल्ड कप, जानिए उसकी हकीकत
First published: July 18, 2019, 6:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...