• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • WI vs PAK: ब्रेथवेट और होल्‍डर का अर्धशतक, वेस्‍टइंडीज ने पाकिस्‍तान पर बनाई बढ़त

WI vs PAK: ब्रेथवेट और होल्‍डर का अर्धशतक, वेस्‍टइंडीज ने पाकिस्‍तान पर बनाई बढ़त

अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान क्रेग ब्रेथवेट (PC:AFP)

अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान क्रेग ब्रेथवेट (PC:AFP)

west indies vs pakistan: वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान क्रेग ब्रेथवेट (Kraigg Brathwaite) पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले टेस्‍ट मैच में हालांकि शतक से चूक गए. वह 97 रन पर आउट हो गए थे.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. वेस्‍टइंडीज ने कप्‍तान क्रेग ब्रेथवेट (Kraigg Brathwaite) और जेसन होल्‍डर की अर्धशतकीय पारी के दम पर पाकिस्‍तान पर पहले टेस्‍ट मैच में बढ़त हासिल कर ली है. दूसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक कैरेबियाई टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 251 रन बनाकर 34 रन की बढ़त बना ली. जोशुआ डी सिल्‍वा 20 और जोमेल 1 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. इससे पहले कैरेबियाई तेज गेंदबाजों ने पाकिस्‍तान की पहली पारी को 217 रन पर समेट दिया था.
    वेस्‍टइंडीज ने पहले दिन का खेल समाप्‍त होने तक 2 रन पर कायरन पॉवेल और बोनेर के विकेट गंवा दिए थे, मगर इसके बाद दूसरे दिन कैरेबियाई बल्‍लेबाजों ने पारी को संभाल लिया. सलामी बल्‍लेबाज ब्रेथवेट हालांकि शतक से चूक गए. वह 97 रन पर आउट हो गए. ब्रेथवेट के अलावा जेसन होल्‍डर ने 58 रन बनाए. रोस्‍टन चेस ने 21, ब्‍लैकवुड ने 22 और केमार रोच ने 13 रन का योगदान दिया. वहीं मोहम्‍मद अब्‍बास ने 42 रन पर 3 विकेट लिए. जबकि शाहिन शाह अफरीदी को 2 और फहीम अशरफ को एक सफलता मिली.

    Ind vs Eng: विराट कोहली आखिर कब सुधारेंगे अपनी कमी? एमएस धोनी से कुछ तो सीखते

    Birthday special: पाकिस्‍तान के सबसे ज्‍यादा पढ़े लिखे क्रिकेटर, जिन्होंने टीम को बनाया था वर्ल्‍ड चैंपियन

    कैरेबियाई गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाए पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज
    इससे पहले टॉस जीतकर वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. उनके निर्णय को केमार रोच, जेसन होल्‍डर और जेडन सील्स ने सही साबित किया. कैरेबियाई अटैक के सामने सिर्फ फवाद आलम और फहीम अशरफ ही टिक पाए. आलम ने 56 रन और अशरफ ने 44 रन बनाए. इनके अलावा इमरान बट (11), आबिद अली (9), अहजर अली (17), कप्‍तान बाबर आजम (30), मोहम्‍मद रिजवान (23), यासिर शाह (0), हसन अली (14) और मोहम्‍मद अब्‍बास (0) रन ही बना पाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज