• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • West Indies vs Sri Lanka: क्रुमाह बोनर के पहले शतक से वेस्टइंडीज ने बचाया मैच, पहला टेस्ट हुआ ड्रॉ

West Indies vs Sri Lanka: क्रुमाह बोनर के पहले शतक से वेस्टइंडीज ने बचाया मैच, पहला टेस्ट हुआ ड्रॉ


क्रुमाह बोनर ने नाबाद 113 रनों की पारी खेली. (फोटो साभार-wiplayers)

क्रुमाह बोनर ने नाबाद 113 रनों की पारी खेली. (फोटो साभार-wiplayers)

West Indies vs Sri Lanka, 1st Test: वेस्टइंडीज और श्रीलंका (West Indies vs Sri Lanka) के बीच एंटीगुआ में खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ हो गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. 32 वर्षीय क्रुमाह बोनर के पहले शतक और काइल मायर्स की जुझारू पारी की बदौलत ने वेस्टइंडीज ने एंटीगा में खेले गए बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को ड्रॉ करा लिया. वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए श्रीलंका ने 375 रनों का लक्ष्य रखा था. कैरेबियाई टीम ने चौथी पारी में 100 ओवर बल्लेबाजी की और चार विकेट खोकर 236 रन बनाए. तीसरा टेस्ट खेल रहे बोनर ने 274 गेंदों पर 13 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 113 रन बनाए. वहीं डेब्यू मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले काइल मायर्स ने उनका साथ निभाते हुए 113 गेंदों पर में 52 रन बनाए. दोनों खिलाड़ियों के बीच तीसरे विकेट के लिए 105 रनों की साझेदारी हुई. बोनर को उनके शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

    इससे पहले श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में सिर्फ 169 पर सिमटने के बाद दूसरी इनिंग में 476 रन बनाए. 22 वर्षीय पथुम निसांका ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही बेहतरीन शतक लगाया और 103 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला दुर्भाग्यपूर्ण रहे और 96 रन बनाकर आउट हो गए. इनके अलावा श्रीलंका ने सलामी बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने के 76 रन और ओशाडा फेर्नांडो के 91 रन बनाए. थिरिमाने ने पहली पारी में भी 70 रन बनाए थे. वेस्टइंडीज की तरफ से तेज गेंदबाज केमार रोच ने 3 विकेट चटकाए. वहीं पहली पारी में 61 रन बनाने वाले रहकीम कॉर्नवाल ने भी 3 विकेट लिए.

    यह भी पढ़ें:

    TOP 10 Sports News: ऋषभ पंत होंगे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान! इंग्लैंड की कमान जोस बटलर के पास

    बड़ी खबर: जिस नियम से नाराज थे विराट कोहली और टीम इंडिया, अब ICC उसे बदलने वाली है!

    वेस्टइंडीज के काम नहीं आई 100 रनों की लीड
    इससे पहले श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में सिर्फ 169 रनों पर सिमट गई थी. वेस्टइंडीज की ओर से जेसन होल्डर ने पांच और केमार रोच ने तीन विकेट चटकाए थे. इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 271 रन बनाए थे. वेस्टइंडीज के पास पहली पारी के आधार पर 102 रनों की लीड थी लेकिन दूसरी पारी में श्रीलंका के बल्लेबाजों ने जबरदस्त बैटिंग कर दी. अब दोनों टीमों के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 29 मार्च से खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज