मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जाने वाले फुटओवर ब्रिज गिराएगी वेस्टर्न रेलवे!

वानखेड़े स्टेडियम में जाना होगा मुश्किल!

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) को वेस्टर्न रेलवे (Western Railway) ने दी चेतावनी, जवाब नहीं दिया तो करेंगे कार्रवाई

  • Share this:
    मुंबई. वेस्टर्न रेलवे ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) को दो फुटओवर पुल (एफओबी) की मरम्मत के लिये भुगतान करने की मांग की जिसका इस्तेमाल लोग वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने के लिये करते हैं और ऐसा नहीं करने की स्थिति में वह इन्हें गिरा देगा. अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम रेलवे ने पहले यह पत्र लिखा था लेकिन उसे एमसीए से कोई जवाब नहीं मिला.

    मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन नहीं दे रही कोई जवाब!
    बता दें ये फुटओवर ब्रिज नॉर्थ स्टैंड के आधे हिस्से, सुनील गावस्कर स्टैंड (पूर्वी स्टैंड) और विट्टल देवेचा स्टैंड तक पहुंचते हैं. इन्हें चर्चगेट के उत्तरी हिस्से पर रेलवे ट्रैक के ऊपर बनाया हुआ है. वेस्टर्न रेलवे के मुख्य जन संपर्क अधिकारी रविंदर भास्कर ने कहा, 'हमने तीन या चार पत्र लिखे हैं और अगर एमसीए इस बार जवाब नहीं देता है तो पश्चिम रेलवे इन दोनों एफओबी (FOB)को ध्वस्त करने की अंतिम समयसीमा तय कर देगा.'

    आपको बता दें वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में छह दिसंबर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच एक अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच की मेजबानी की जायेगी. अगर इस मैच से पहले फुटओवर ब्रिज के मसले का हल नहीं हुआ तो वानखेड़े स्टेडियम के अंदर दाखिल होने में फैंस को दिक्कत हो सकती है.

    मुंबई में वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहला टी20 मैच होगा


    भारत-वेस्टइंडीज का कार्यक्रम
    बता दें भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच टी20 सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होगा. पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ही होगा. दूसरा टी20 8 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम में होगा. तीसरा टी20 11 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

    टी20 के बाद वनडे सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मैच 15 दिसंबर को चेन्नई में होगा. दूसरा वनडे विशाखापत्तनम में 18 दिसंबर और तीसरा वनडे 22 दिसंबर को कटक में होगा.

    क्या अब टीम इंडिया के लिए कभी नहीं खेल पाएंगे एमएस धोनी, सामने आई बड़ी खबर!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.