Home /News /sports /

VIDEO: धोनी ने पहले ही कह दिया पाकिस्तान से हारेगा भारत!

VIDEO: धोनी ने पहले ही कह दिया पाकिस्तान से हारेगा भारत!

Image Source: AP

Image Source: AP

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है तो वो कोई आम मैच नहीं बल्कि महामुकाबला होता है.

    भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है तो वो कोई आम मैच नहीं बल्कि महामुकाबला होता है. पाकिस्तान का ओवरऑल रिकॉर्ड भले ही बेहतर हो, लेकिन अगर बात आईसीसी टूर्नामेंट की हो तो पाकिस्तान के सामने भारत हमेशा से बेहतर टीम साबित हुई है. चैंपियंस ट्रॉफी को छोड़ दें तो वर्ल्ड कप (50 ओवर वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप) में भारत ने कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना नहीं किया है. हालांकि चैंपियंस ट्रॉफी की बात करें तो यहां पाकिस्तान भारत से अब 3-2 से आगे है.

    जब से चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त मिली है तब से तरह तरह की बातें सामने आ रही हैं. इस हार के बाद से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 2016 टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी ने कुछ ऐसी बातें कही थीं, जो इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. धोनी ने कहा था, कि अगर उन पर 0-11 का प्रेशर होता है तो हम पर भी 11-0 का प्रेशर होता है.

    धोनी ने कहा, 'अगर हमें इस बात पर गर्व है कि हम 11-0 से जीते हैं तो एक रिएलिटी ये भी है कि हम कभी ना कभी हारेंगे भी. ऐसा नहीं हो सकता कि हम कभी हारें ही नहीं. आईसीसी इवेंट्स में हमारा प्रदर्शन लगातार सुधरा है. 11-0 का आंकड़ा ऐसा है कि आपको खुद पर गर्व होगा, लेकिन आपको हर बार ही अपनी तरफ से उतना ही ज़ोर लगाना पड़ता है.'

    देखें वीडियो में धोनी ने क्या कुछ कहा था...

    Tags: Mahendra Singh Dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर