• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • हार्दिक पंड्या को गिरफ्तार कराना चाहता थे पोलार्ड, जानें पूरा मामला

हार्दिक पंड्या को गिरफ्तार कराना चाहता थे पोलार्ड, जानें पूरा मामला

'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स' शो के दौरान पंड्या ने इस घटना का ज़िक्र किया.

'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स' शो के दौरान पंड्या ने इस घटना का ज़िक्र किया.

'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स' शो के दौरान पंड्या ने इस घटना का ज़िक्र किया.

  • Share this:
    भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि वेस्टइंडीज़ के दौरे के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें गिरफ्तार करने पुलिस आ गई थी.

    'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स' शो के दौरान पंड्या ने एक घटना का ज़िक्र करते हुए बताया कि एक बार कैरिबियन खिलाड़ी कीरेन पोलार्ड ने उन्हें गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस बुला ली थी. यह उस वक़्त की बात है जब टीम इंडिया वेस्ट इंडीज़ के दौरे पर थे.

    हार्दिक ने बताया कि वो पोलार्ड को भाई की तरह मानते हैं. वेस्टइंडीज़ दौरे के दौरान वे अपना सारा वक़्त पोलार्ड के साथ बिताते थे. मैं उनके साथ ऐसे घूम रहा था जैसे मैं भारत में घूमता हूं क्योंकि मुझे पता था कि उनके होते हुए मुझे कुछ नहीं हो सकता है. एक दिन पोलार्ड ने मेरी खिचाई का प्लान किया. पोलार्ड ने पुलिस को फोन कर दिया जो कि उनका ही दोस्त था. पोलार्ड के पुलिस दोस्त ने मुझे गिरफ्तार करने की कोशिश की.

    "मैं जानता था कि यह सिर्फ एक मज़ाक है लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब हालात काफी गंभीर हो गए. लेकिन मैं शांत रहा और सोचा कि भारतीय टीम को बुलाकर मामले को सुलझाया जा सकता है क्योंकि मैंने कुछ ग़लत नहीं किया था. तभी मैंने देखा कि पुलिस दोस्त फोन पर बात कर रहा था और उसने फोन उलटा पकड़ा हुआ था. मैंने पोलार्ड से कहा कि पुलिस वाले को बोल कि फोन तो सीधा पकड़े. वहीं उनके प्लान की सारी पोल खुल गई."

    पोर्लाड ने मुझसे बाद में पूछा कि मैं इतना शांत कैसे था. मैंने उन्हें यही कहा, 'देखो पॉली, अगर मैं तुम्हारे साथ हूं तो मेरे साथ कुछ नहीं हो सकता. मैं तुम्हारे शहर में हूं'.

    आपको बता दें कि टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर कुछ दिन के ब्रेक पर है. पंड्या आराम चाहते थे इसलिए बीसीसीआई ने उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे से पहले भारत और श्रीलंका सीरीज़ में शामिल नहीं किया.

    ये भी पढ़ें:

    दिल्ली टेस्ट में स्मॉग बना विलेन, मास्क पहनकर उतरी श्रीलंकाई टीम

    छुट्टियों का ऐसे लुफ्त उठा रहे हैं धोनी, देखें तस्वीर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज