Home /News /sports /

न्‍यूयॉर्क का बताकर इस खिलाड़ी की शादी में पंजाब पहुंचे एमएस धोनी, दूल्‍हा भी रह गया हैरान

न्‍यूयॉर्क का बताकर इस खिलाड़ी की शादी में पंजाब पहुंचे एमएस धोनी, दूल्‍हा भी रह गया हैरान

मनदीप सिंह और उनकी पत्‍नी के साथ एमएस धोनी (फाइल फोटो)

मनदीप सिंह और उनकी पत्‍नी के साथ एमएस धोनी (फाइल फोटो)

दरअसल भारतीय बल्‍लेबाज मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को अपनी शादी का न्‍योता दिया था, मगर धोनी ने उनसे कहा कि उन्‍हें उस समय न्‍यूयॉर्क जाना है.

    नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेट और खासकर भारतीय विकेटकीपर- बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) को जानने वाले इतना तो जानते ही हैं कि वे जो नहीं बताते, उसे जरूर करते हैं. मैदान पर भी हर परिस्थिति में वह मन ही मन रणनीति बुनते रहते हैं, मगर किसी और को भनक तक नहीं लगती. कुछ ऐसा ही 2016 में हुआ था. जब वो न्‍यूयॉर्क का बोलकर पंजाब के खिलाड़ी की शादी में पहुंच गए. खुद मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने इसका खुलासा किया. स्‍पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में भारतीय बल्‍लेबाज मनदीप ने बताया कि दिसंबर 2016 में उनकी शादी थी और एमएस धोनी ने अचानक शादी में पहुंचकर सभी को चौंका दिया. जून 2016 में एमएस धोनी की कप्‍तानी में जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ टी20 क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले मनदीप सिंह ने कहा कि धोनी जमीन से जुड़े व्‍यक्ति हैं.

    नीचे बैठकर साथ में खाते थे बिरयानी
    मनदीप ने कहा कि माही भाई कभी भी अपना स्‍टटेस नहीं दिखाते और न ही ये दिखाते हैं कि वे दिग्‍गज क्रिकेटर हैं. मनदीप ने कहा कि उन्‍हें बहुत अच्‍छे से याद है कि वो दोनों साथ में खाना खाते थे. धोनी हमेशा ही बिरयानी की तरह कुछ देसी खाना मंगवाएंगे और नीचे बैठकर खाते हैं. जून 2016 में जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ टी20 सीरीज में मनदीप सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे. उन्‍होंने तीन मैचों में 87 रन बनाने थे. जिसमें दूसरे टी20 मैच में 40 गेंदों पर नाबाद 52 रन भी शामिल है. इसके छह महीने बाद ही उन्‍होंने अपने गर्लफ्रेंड जगदीप जसवाल से शादी कर ली थी.

    जिंदगी का सबसे यादगार पल
    मनदीप ने कहा कि उनके खास दिन पर धोनी की मौजूदगी उनकी जिंदगी की सबसे सूखसूरत याद में से ए‍क है. उन्‍होंने बताया कि उनकी शादी दिसंबर 2016 में थी और उन्‍होंने माही भाई को भी न्‍योता दिया था, मगर उन्‍होंने कहा कि उस समय उन्‍हें न्‍यूयॉर्क जाने की जरूरत है. हालांकि वह शादी वाले दिन आए और हैरान कर दिया.
    इस बल्‍लेबाज ने कहा कि रिसेप्‍शन में वे खुद रात साढ़े आठ बजे आए थे, मगर धोनी उनसे आधे घंटे पहले ही पहुंच गए थे. तत्‍कालीन कप्‍तान से उस समय बातचीत के दौरान धोनी ने उन्‍हें बताया कि इशांत शर्मा और सुरेश रैना (Suresh Raina) भी उन्‍हें देखकर हैरान रह गए थे.

    मुश्किल से पहुंचे थे अमृतसर
    पंजाब के कप्‍तान मनदीप ने बताया कि रांची से अमृतसर आना आसान नहीं हैं. रांची से दिल्‍ली और फिर दिल्‍ली से अमृतसर आने के लिए तीन अलग फ्लाइट हैं और उसके बाद भी घने कोहरे और ठंड में दो घंटे की ड्राइविंग करके वें पहुंचे थे. उन्‍होंने यहां पहुंचने के लिए काफी मेहनत की थी.

    विराट कोहली को कहा जाता था... ये उमर अकमल की तरह क्यों नहीं खेलता!

    वर्ल्‍ड कप में सचिन को आउट न कर पाने से आज तक सदमे में है दिग्‍गज पाक गेंदबाज

    Tags: Cricket, Ms dhoni, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर