जब विराट कोहली का गाना सुन अनुष्का शर्मा के निकले आंसू, हो गईं भावुक, देखें वीडियो

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में शादी की थी. (फोटो साभारः anushkasharma/Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. इन दिनों कोहली और अनुष्का इंग्लैंड में हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए इंग्लैंड में हैं. करीब चार महीने के लंबे दौरे पर विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी गई हैं. वामिका का जन्म इसी साल 11 जनवरी को हुआ था और वह पांच महीने की हो चुकी है. विराट और अनुष्का भारत के चर्चित जोड़ियों में से एक हैं. कोहली और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्कनी स्थित आलीशान रिजॉर्ट में शादी रचाई थी. इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. एक ऐसे ही वीडियो में कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के लिए गाना रहे हैं. इस गाने को सुनकर अनुष्का शर्मा की आंखें भर आई थीं.

    क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटने वाले विराट गाना भी अच्छा गाते हैं. उनका यह छिपा हुआ टैलेंट शादी के पहले सामने आया था. अपनी शादी के पहले कोहली ने अनुष्का के लिए 'मेरे महबूब कयामत होगी...' गाना गाया था. उनके परिवार के लोग और दोस्त तालियां बजा रहे हैं. एक क्षण आता है जब कैमरा अनुष्का की ओर जाता है और अभिनेत्री भावुक नजर आती हैं.



    अनुष्का शर्मा ने 'रब ने बना दी जोड़ी' (2008) में शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म करियर की शुरुआत की थी. इसी साल कोहली ने भी भारत के लिए डेब्यू किया था. अनुष्का ने सुल्तान, बैंड बाजा बारात, दिल धड़कने दो और ऐ दिल है मुश्किल, सुई धागा जैसी कई फिल्मों में अपनी योग्यता साबित की. साल 2013 में अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ अनुष्का ने प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था. अनुष्का ने NH10, परी और फिल्लौरी जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. पिछले दो सालों में उनके प्रोडक्शन हाउस ने 'पाताल लोक' और 'बुलबुल' वेब सीरीज बनाई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.