• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • धोनी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखी पूरी टीम, गायब रहे कोहली, रोहित जैसे बड़े खिलाड़ी

धोनी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखी पूरी टीम, गायब रहे कोहली, रोहित जैसे बड़े खिलाड़ी

एमएस धोनी और ऋषभ पंत.

एमएस धोनी और ऋषभ पंत.

एमएस धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में टीम इंडिया की ओर से केदार जाधव, हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत ही धोनी के साथ बर्थडे के जश्‍न में शरीक हुए. बाकी कोई खिलाड़ी इस दौरान नजर नहीं आया.

  • Share this:
    महेंद्र सिंह धोनी 38 साल के हो गए हैं. 7 जुलाई 1981 को जन्‍मे धोनी ने इस बार इंग्‍लैंड में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के दौरान अपना बर्थडे मनाया. उनके लिए यह बर्थडे खास रहा क्‍योंकि इंडिया ने श्रीलंका को आसानी से 7 विकेट से हराकर ग्रुप स्‍टेज टॉप किया और नंबर 1 टीम के रूप में सेमीफाइनल में जगह बनाई. धोनी को इस मैच में बैटिंग का मौका नहीं मिला लेकिन विकेट के पीछे से उन्‍होंने अपनी भूमिका अच्‍छे से निभाई. उन्‍होंने श्रीलंका के 3 बल्‍लेबाजों के कैच लपके और एक स्‍टंप किया. मैच के बाद उन्‍होंने टीम होटल में परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान साक्षी धोनी, बेटी जीवा, कुछ करीब दोस्‍त मौजूद रहे. टीम इंडिया की ओर से केवल केदार जाधव, हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत ही धोनी के साथ बर्थडे के जश्‍न में शरीक हुए. बाकी कोई खिलाड़ी इस दौरान नजर नहीं आया. काफी गिने-चुने लोग ही केक कटिंग के दौरान मौजूद रहे.

    इंडियन टीम के बाकी खिलाड़ी धोनी के केक काटने के दौरान मौजूद नहीं थे. माना जा रहा है कि देर रात होने और अगले दिन सुबह सेमीफाइनल वेन्‍यू के लिए रवाना होने की तैयारियों की वजह से टीम इंडिया धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुई. श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाने वाले रोहित शर्मा ने भी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था, ' सात जुलाई यानी धोनी के जन्मदिन वाला दिन ट्रेवल डे है. अभी उन्हें नहीं पता कि टीम मैनचेस्टर जा रही है या बर्मिंघम. उस हिसाब से बस ड्राइव के दौरान केक काटा जाएगा.'

    ms dhoni birthday,ms dhoni bday party, ms dhoni birthday party, ms dhoni india team, ms dhoni world cup 2019, एमएस धोनी बर्थडे, एमएस धोनी पार्टी, एमएस धोनी बर्थडे पार्टी, टीम इंडिया
    बर्थडे मनाने के बाद साक्षी और जीवा के साथ धोनी.


    दरअसल जब रोहित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात कर रहे ‌ थे, उस समय ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला चल रहा है, जिसके बाद ही सेमीफाइनल का टीम लाइन अप तय हुआ. इस में दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्‍ट्रेलिया को हरा दिया था. ऐसे में इंडिया का मैच न्‍यूजीलैंड से मैनचेस्‍टर में तय हुआ.



    ऐसे में विराट कोहली, रोहित शर्मा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल जैसे बड़े खिलाड़ी धोनी की पार्टी में नजर नहीं आए. उनका धोनी की बर्थडे पार्टी में नहीं आना काफी सुर्खियां बटोर रहा है. माना जा रहा है कि टीम इंडिया के सफर के दौरान बस में बीसीसीआई की ओर से केक काटा जाएगा.

    धोनी के बर्थडे पर सहवाग बोले- 7 अजूबे इस दुनिया में...

    #HappyBirthdayDhoni: अपने बर्थडे पर धोनी ने जीवा और पंत के सा‌थ किया डांस, देखें सेलिब्रेशन की PHOTOS

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज