• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • WI vs AUS: कायरन पोलार्ड ने हार के बाद अपने ही देश की पिच काे बताया शर्मनाक, लेकिन क्यों?

WI vs AUS: कायरन पोलार्ड ने हार के बाद अपने ही देश की पिच काे बताया शर्मनाक, लेकिन क्यों?

West Indies vs Australia ODI Series: कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) पिच से नाखुश दिखे.   (kieron pollard Instagram)

West Indies vs Australia ODI Series: कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) पिच से नाखुश दिखे. (kieron pollard Instagram)

West Indies vs Australia ODI Series: वनडे सीरीज में मेजबान वेस्टइंडीज को 1-2 से हार मिली. तीसरे वनडे (WI vs AUS) में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. विंडीज की टीम मैच में सिर्फ 152 रन बना सकी थी. हालांकि विंडीज ने टी20 सीरीज में 4-1 से जीत हासिल की थी.

  • Share this:
    बारबाडोस. वेस्टइंडीज के टी20 और वनडे टीम के कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने ही देश की पिच पर जमकर भड़ास निकाली है. टीम को तीसरे वनडे (WI vs AUS) में 6 विकेट से करारी शिकस्त मिली. इस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया. वेस्टइंडीज की टीम इस मैच में सिर्फ 152 रन बना सकी थी. इससे पहले टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 4-1 से जीत मिली थी.

    मैच के बाद कायरन पोलार्ड बारबाडोस की पिच पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा, ‘यहां की पिच पर दोनों टीमों ने संघर्ष किया. मेरे हिसाब से यह इंटरनेशनल लेवल के हिसाब की पिच नहीं थी. हम कोई बहाना नहीं बना रहे.’ कायरन पोलार्ड ने कहा कि हम स्वीकार करते हैं कि हमने खराब बल्लेबाजी की. लेकिन टॉप-2 टीमों के बीच जो स्कोर यहां देखने को मिला, यह शर्मनाक है. सेंट लूसिया में आना हास्यास्पद रहा.

    वेस्टइंडीज की टीम तीनों मैच में 200 के स्कोर तक नहीं पहुंच सकी
    वेस्टइंडीज की टीम ने टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था और 199 रन का सबसे बड़ा स्कोर बनाया. वनडे के तीनों मैच में टीम 199 रन का स्कोर नहीं बना सकी. पहले मैच में टीम 123 रन पर सिमट गई थी. दूसरे वनडे में 191 जबकि तीसरे वनडे में 152 रन बनाए. तीनों वनडे मुकाबले बारबाडोस में ही खेले गए थे. वहीं ऑस्ट्रेलिया ने तीनों मैच में 252, 187 और 153 रन का स्कोर बनाया.

    यह भी पढ़ें: IND vs SL: टीम इंडिया सीरीज जीतने उतरेगी, क्या प्लेइंग-XI में होगा बदलाव? क्या है टीम की रणनीति

    अब पाकिस्तान से टी20 और टेस्ट सीरीज खेलेगी
    वेस्टइंडीज टीम का कार्यक्रम बेहद व्यस्त है. ऑस्ट्रेलिया से 5 टी20 और 3 वनडे की सीरीज खेलने के बाद टीम अब तक पाकिस्तान से टी20 और टेस्ट सीरीज खेलेगी. टी20 सीरीज 28 जुलाई से शुरू हो रही है. 4 टी20 के मुकाबले 28 जुलाई, 31 जुलाई, 1 अगस्त और 3 अगस्त को खेले जाएंगे. टेस्ट सीरीज 12 अगस्त से शुरू होगी. दूसरा और अंतिम टेस्ट 20 अगस्त से खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज