वेस्टइंडीज के कोच बोले - मजबूत है हमारी टीम, भारत को देंगे कड़ी टक्कर

रीफर ने वेस्टइंडीज की टीम को युवा और अनुभवी टीम का अच्छा मिक्स्ड बताया है.

भाषा
Updated: August 2, 2019, 7:10 PM IST
वेस्टइंडीज के कोच बोले - मजबूत है हमारी टीम, भारत को देंगे कड़ी टक्कर
वेस्टइंडीज के कोच फ्लॉयड रीफर
भाषा
Updated: August 2, 2019, 7:10 PM IST
वेस्टइंडीज के कोच फ्लायड रीफर को यकीन है कि कायरन पोलार्ड और सुनील नारायण की वापसी से भारत के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज काफी रोमांचक होगी. वेस्टइंडीज की टी20 टीम हालात के अनुकूल ढलने के लिये फ्लोरिडा पहुंच गई है. रीफर ने इसे युवा और अनुभवी टीम का अच्छा मिक्स्ड बताया है.

रीफर ने कहा ,‘यह टीम युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिक्स्ड है. यह काफी रोमांचक विकेंड होगा जिसमें दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा.’

उन्होंने कहा ,‘हमारे पास पोलार्ड और नारायण जैसे खिलाड़ी फिर टीम में है. उनके साथ कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट भी हैं जिनके पास इस प्रारूप का काफी अनुभव है.' उन्होंने कहा ,‘हमारे पास खारी पियरे के रूप में युवा स्पिनर है जो पिछले साल भारत में खेला था. वह अच्छा फील्डर भी है. एंथोनी ब्रेंबल शानदार प्रथम श्रेणी क्रिकेटर है और गयाना के लिये उसका प्रदर्शन अच्छा रहा है. वह अब इस स्तर पर अपने फन का लोहा मनवाने को बेताब है.’

विराट कोहली के सामने होगी चुनौती

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कई अहम सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उनसे भारतीय टीम की मध्यक्रम की समस्या को लेकर भी सवाल पूछा गया. इस पर विराट कोहली ने कहा कि मैं नहीं जानता कि इस सवाल का जवाब कैसे दूं.

मध्यक्रम की आलोचना करना सही नहीं है. हम ऐसे खिलाड़ी की तलाश कर रहे हैं जो निरंतर अच्छा प्रदर्शन कर सके. मगर मेरे पास कोई क्रिस्टल बॉल नहीं है, जिसमें देखकर मैं बता सकूं कि कौन सा खिलाड़ी अच्छा खेलेगा या कौन सा नहीं.

Thailand Open 2019: 17 साल की सायका से हारी सायना नेहवाल, टूर्नामेंट से हुई बाहर
Loading...

इस भारतीय बॉक्सर ने यूट्यूब देखकर की तैयारी, जीत लिया गोल्ड मेडल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...