• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • WI vs SA: जेसन होल्डर ने एक हाथ से लपका शानदार कैच, देखें वीडियो

WI vs SA: जेसन होल्डर ने एक हाथ से लपका शानदार कैच, देखें वीडियो

जेसन होल्डर को पिछले दिनों टेस्ट की कप्तानी से हटाया गया. (Jason Holder Instagram)

जेसन होल्डर को पिछले दिनों टेस्ट की कप्तानी से हटाया गया. (Jason Holder Instagram)

दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट (West Indies vs South Africa) में शिकंजा कस लिया है. विंडीज को 324 रन का लक्ष्य मिला है. दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मेहमान दक्षिण अफ्रीका की टीम 1-0 से आगे है.

  • Share this:
    ग्रॉस आइसलेट. दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट में मेजबान वेस्टइंडीज पर शिकंजा कस लिया है. विंडीज को 324 रन का लक्ष्य मिला है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर विंडीज ने बिना विकेट के 15 रन बना लिए थे. टीम को अभी भी 309 रन बनाने हैं और सभी 10 विकेट शेष हैं. मैच में दो दिन का समय बचा है. ऐसे में मैच का रिजल्ट का निकलना तय है. दो मैच की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की टीम 1-0 से आगे है.

    मैच के तीसरे दिन रविवार को जेसन होल्डर ने स्लिप में शानदार कैच पकड़ा. अफ्रीका की पारी के 27वें ओवर की दूसरी गेंद पर तेज गेंदबाज जायडन सिल्स की गेंद पर केशव महाराज ने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन वे इसे जमीन पर नहीं रख सके. दूसरी स्लिप पर खड़े विंडीज के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर ने हवा में लंबी छलांग मारते हुए एक हाथ से गेंद को लपक लिया और हैरान करने वाला कैच लिया. इसके बाद होल्डर के साथ पूरी टीम ने जश्न मनाया.



    दक्षिण अफ्रीका का पलड़ा भारी

    दक्षिण अफ्रीका ने मैच की पहली पारी में 298 जबकि दूसरी पारी में 174 रन बनाए. विंडीज की टीम पहली पारी में सिर्फ 149 रन बना सकी. विंडीज की टीम मौजूदा सीरीज की तीन पारियों में से एक में भी 200 रन का आंकड़ा नहीं छू सकी है. ऐसे में उसे जीत के लिए बड़ा उलटफेर करना होगा. दक्षिण अफ्रीका ने पहला टेस्ट पारी और 63 रन से जीता था. ऐसे में टीम यह टेस्ट जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी.

    5 मैच की टी20 सीरीज भी होनी है

    दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद विंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज भी होनी है. इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से यह सीरीज महत्वपूर्ण है. विंडीज का प्रदर्शन टी20 में अच्छा रहा है. ऐसे में वे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे. विंडीज की टीम दो बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाली इकलौती टीम भी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज