विकेटकीपर ने रन आउट की कोशिश में गेंदबाज को दे मारी गेंद, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast) में ये मुकाबला डरहम और यॉर्कशायर (Durham vs Yorkshire के बीच खेला गया था. इस दौरान ऐसा मजेदार वाकया हुआ, जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 1:07 PM IST
विकेटकीपर ने रन आउट की कोशिश में गेंदबाज को दे मारी गेंद, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट
टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में केशव महाराज को अजीबोगरीब घटना का शिकार होना पड़ा. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 1:07 PM IST
खेल के मैदान पर कभी-कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देतीं हैं. इस तरह के नजारे का लुत्फ स्टेडियम में मौजूद दर्शक तो उठाते ही हैं, बल्कि मैदान में मौजूद खिलाड़ियों के जेहन में भी इसकी यादें हमेशा जिंदा रहती हैं. एक ऐसा ही मजेदार वाकया देखने को मिला इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट (T20 Blast Tournament) में. डरहम और यॉर्कशायर (Durham vs Yorkshire) के बीच खेले गए इस मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखने वाला हर इंसान हंस-हंसकर लोटपोट हुए बिना न रह सका.

चेस्टर ली स्ट्रीट (Chester Lee Street) स्थित रिवरसाइड ग्राउंड पर खेले गए इस मुकाबले में यॉर्कशायर (Yorkshire) के विकेटकीपर जोनाथन टैटेरसाल ने अपनी ही टीम के साथी दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर केशव महाराज (Keshav Maharaj) को गेंद दे मारी, जिसके बाद केशव भी अपने उस हिस्से को सहलाते नजर आए. दरअसल, जोनाथन विपक्षी टीम डरहम (Durham) के बल्लेबाज को रन आउट करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने जैसे ही घूमकर गेंद उठाई तो स्टंप की दिशा में छोड़कर गेंदबाज की दिशा में थ्रो कर दी.

टी-20 ब्लास्ट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो जारी किया गया है, जिसका कैप्‍शन लिखा है बेचारा गेंदबाज. दरअसल, जोनाथन डरहम के बल्लेबाजों को रन लेने से रोकना चाहते थे, लेकिन ज्यादा तेजी के चक्कर में उन्होंने अपने ही गेंदबाज को निशाना बना लिया. ये और बात है कि वे बल्लेबाजों को रन पूरा करने से नहीं रोक सके. हालांकि गेंद खाने के बावजूद दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर केशव महाराज ने अपने कोटे के पूरे चार ओवर किए, हालांकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिल सका.


Loading...

यॉर्कशायर ने दी डरहम को मात
यॉर्कशायर ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 146 रन का स्कोर खड़ा किया. डरहम के बल्लेबाज इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके और 132 रन ही बना सके. यॉर्कशायर की टीम ने यह मुकाबला 14 रन से अपने नाम किया. यॉर्कशायर के लिए कप्तान टॉम कोहलेर ने सर्वाधिक 52 रन बनाए. बतौर ओपनर खेलने उतरे कोहलेर 17वें ओवर में आउट हुए. उनके अलावा जैक लीनिंग ने 39 गेंद पर 39 और टिम ब्रेसनेन ने 5 गेंद पर 14 रनों का योगदान देकर यॉर्कशायर को सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में मदद की.

जवाब में डी. शॉर्ट और स्कॉट स्टील ने पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन स्टील के 49 और शॉर्ट के 29 रनों पर आउट होने के बाद टीम लड़खड़ा गई. यॉर्कशायर के लिए ऑफ स्पिनर जैक शट ने पांच विकेट लिए. उन्होंने चार ओवर में महज 11 रन ही दिए.

INDvsWI: बीच पर गोल टोपी, हाफ पैंट में नजर आए कोच शास्‍त्री, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

Karnataka Premier League: विराट कोहली के इस 'दोस्त' ने जड़ दिया उनसे भी तेज शतक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...