• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET WIFE SAFA BAIG ON IRFAN PATHAN PICTURE CONTROVERSY SAID THAT SHE HAD BLURRED HIS FACE OUT OF CHOICE

इरफान पठान के साथ अपनी धुंधली फोटो पर पत्‍नी ने तोड़ी चुप्‍पी, बताई वजह

इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर को लेकर विवाद (फोटो-इरफान पठान ट्विटर)

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर काफी वायरल हो रही थी, जिसमें इरफान पठान कंधे पर अपने बेटे को बैठाए नजर आ रहे हैं. साथ में उनकी पत्‍नी सफा बेग भी हैं, मगर उसका चेहरा धुंधला किया हुआ है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) को कथित तौर पर फोटो में अपनी पत्‍नी का चेहरा धुंधला करने पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. हाल में ही इरफान पठान की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने बेटे को कंधे पर बैठाए नजर आ रहे हैं. तस्‍वीर में उनकी पत्‍नी सफा बेग भी हैं, मगर उनका चेहरा धुंधला किया हुआ है.
    इसी वजह से इरफान पठान को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. बाद में इरफान ने एक ट्वीट करके साफ कर दिया था कि वह अपनी पत्‍नी के साथी हैं, न कि मास्‍टर और यह उनकी पत्‍नी का फैसला था. 28 साल की पूर्व मॉडल सफा ने अब साफ कर दिया है कि उन्‍होंने खुद अपनी तस्‍वीर को धुंधला किया था. उन्‍होंने यह भी साफ कर दिया कि इरफान का इससे कोई लेना देना नहीं है.

    इरफान पठान ने पत्नी की तस्वीर पर दी सफाई


    सफा ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने अपने बेटे इमरान के लिए इंस्‍टाग्राम पर अकाउंट बनाया था और मैं वहां पोस्‍ट करती हूं, ताकि बड़े होने पर वह कुछ प्‍यारी यादों को फिर से देख सकें. इस अकाउंट को मैं संभालती हूं और विशेष रूप से उस फोटो के लिए तो मैंने अपनी पसंद से अपने चेहरे को धुंधला किया था. यह पूरी तरह से मेरा फैसला था और इरफान का इससे कोई लेना देना नहीं है.

    यह भी पढ़ें: 

    रवींद्र जडेजा का छलका दर्द, कहा- भारतीय टीम से बाहर होने के बाद डेढ़ साल तक नहीं सो पाया

    IPL 2021 से कमाई के बाद रणजी खिलाड़ियों पर 50 करोड़ रुपये खर्च करेगी बीसीसीआई

    पासपोर्ट ऑफिस में किया था सपोर्ट

    सफा ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक पारिवारिक तस्‍वीर शेयर करने से इस तरह का बेकार विवाद पैदा हो जाएगा. मैं एक बहुत ही निजी जिंदगी जीना पसंद करती हूं और मुझे कभी भी आकर्षण का केंद्र बनना पसंद नहीं है. पति का बचाव करते हुए सफा ने उस समय कि एक घटना के बारे में बताया, जब वह अपने जन्‍म स्‍थान सऊदी अरब से भारत आई थीं. सफा ने बताया कि फरवरी 2016 में शादी के बाद कैसे इरफान ने पासपोर्ट ऑफिस में अपने सरनेम का उपयोग नहीं करने के लिए उनका समर्थन किया था.  उन्‍होंने यह भी कहा कि साइबर बुलिंग किसी भी हद तक स्‍वीकार्य नहीं है.