लाइव टीवी

पत्नी साक्षी ने इस नाम से पुकारा तो शर्म से लाल हुए एमएस धोनी, Video वायरल

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 6:21 PM IST
पत्नी साक्षी ने इस नाम से पुकारा तो शर्म से लाल हुए एमएस धोनी, Video वायरल
धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एमएस धोनी (MS Dhoni) टीम इंडिया से बाहर हैं लेकिन मंगलवार को उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 6:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के बाद से ही एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है, वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. हालांकि टीम इंडिया में नहीं होने के बावजूद अकसर धोनी सुर्खियों में छाए रहते हैं. एक बार फिर धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो शर्म से लाल होते दिख रहे हैं. ये वीडियो धोनी की पत्नी साक्षी ने ही बनाया है और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. इस वीडियो में साक्षी अपने पति एमएस धोनी को स्वीटी कह रही हैं.

धोनी और पत्नी इन दिनों दिल्ली में हैं


पत्नी साक्षी ने बनाया धोनी का वीडियो
वीडियो में एमएस धोनी (MS Dhoni) दिल्ली के ताज पैलेस में हैं जहां वो एक सूटकेस होटल कर्मचारी को पकड़ाते हैं. तभी उनकी पत्नी साक्षी उन्हें स्वीटी-स्वीटी कहकर पुकारना शुरू कर देती हैं. जिसे धोनी अनसुना कर रहे हैं और अपने काम में ही मशगूल दिखाई दे रहे हैं. हालांकि दूसरे वीडियो में धोनी अपनी पत्नी के पास आते हैं और साक्षी फिर उन्हें स्वीटी और क्यूटी कहती हैं. जिसपर धोनी मुस्कुराते हैं और उन्हें कुछ कहते हैं. धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.






 




View this post on Instagram




 

#sweetieoftheday


A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on






क्रिकेट के मैदान से दूर धोनी
बता दें एमएस धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ हुआ सेमीफाइनल मैच उनका आखिरी इंटरनेशनल मैच था. इसके बाद से धोनी के संन्यास की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि अबतक धोनी की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. कही क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि धोनी में अब क्रिकेट बाकी नहीं है और वो अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं. वहीं कई विशेषज्ञों को लगता है कि धोनी अब भी टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर वो टीम इंडिया में ना सिर्फ वापसी कर सकते हैं बल्कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी खेल सकते हैं.

cricket news, ms dhoni, mahendra singh dhoni, indian cricket team, ranchi, क्रिकेट न्यूज, इंडियन क्रिकेट टीम, महेंद्र सिंह धोनी, एमएस धोनी, रांची
महेंद्र सिंह धोनी को बीसीसीआई की अनुबंध सूची से भी बाहर कर दिया गया है. (फाइल फोटो)


आईपीएल के लिए तैयारी कर रहे हैं धोनी
बता दें वर्ल्ड कप के बाद धोनी (MS Dhoni) ने काफी समय आर्मी के साथ बिताया और इसके बाद वो परिवार के साथ घूमने गए. हालांकि अब धोनी ने आईपीएल के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं.

एमएस धोनी ने आईपीएल के लिए प्रैक्टिस शुरू की.


हाल ही में वो रांची स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए पहुंचे थे. वहां उन्होंने झारखंड रणजी टीम के साथ अभ्यास किया था. अब देखना ये है कि धोनी आईपीएल के बाद टीम इंडिया में वापसी करते हैं या नहीं?

अंडर19 वर्ल्ड कप में यशस्वी ने कर दी बड़ी गलती, टूर्नामेंट से बाहर होकर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 6:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर